MP Breaking Live News Update Syed Dabeer Hussain- RE
मध्य प्रदेश

MP Breaking News Live Update: 16 अक्टूबर को जारी होगा कांग्रेस का वचन पत्र

gurjeet kaur

भोपाल। नर्मदापुरम के कार्यकर्ता ने गुरुवार को भाजपा कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। उम्मीदवार बदलने की कर रहे थे मांग।

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस का वचन पत्र 16 अक्टूबर को रविंद्र भवन में जारी होगा।

भोपाल, मध्यप्रदेश। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद और गुर्जर नेता अतुल प्रधान सहित अन्य लोगों को ग्वालियर में पुलिस ने हिरासत में लिया है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। हाई कोर्ट में निशा बांगरे से सम्बंधित मामले की सुनवाई हुई है। अब एक हफ्ते बाद होगी सुनवाई।

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रेम विवाह से नाराज होकर एक पिता ने गुरुवार को बेटी के ससुराल जाकर फायरिंग कर दी। इसके चलते लड़की के ससुर को गंभीर चोट आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। यह मामला शिवपुरी के कोलारस थाना क्षेत्र का है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। उज्जैन में कंप्यूटर बाबा के नेतृत्व में श्री राम तपोभूमि चित्रकूट से बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन तक निकाली गई गौ माता बचाओ यात्रा के समापन अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में दिग्विजय सिंह शामिल हुए।

Indore News: मतदाता जागरूकता का अनूठी पहल- सभी मतदाताओं से अपने मताधिकार का उपयोग करने की अपील को लेकर दिव्यांगों ने निकाली रैली।

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक गुरुवार को होगी। बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव सह प्रभारी और केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव समेत दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद। यह बैठक प्रदेश भाजपा कार्यालय में शाम 4:00 बजे से शुरू होगी।

सागर, मध्यप्रदेश। पूर्व बीजेपी सांसद लक्ष्मीनारायण यादव के बेटे और सुरखी विधानसभा से 2018 में बीजेपी प्रत्याशी सुधीर यादव ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। रिश्वत लेते पटवारी राजेश श्रीवास्तव को ग्वालियर लोकायुक्त ने किया ट्रैप किया है। बाबू सिंह दांगी की शिकायत पर लोकायुक्त ने पटवारी को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। एक लाख रुपए की रिश्वत पहले ही ले चूका था पटवारी।

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। पिछले दिनों ग्वालियर में गुर्जर समाज के प्रदर्शन के दौरान पुलिस-प्रशासन की कार्रवाई नाराज भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद गुरुवार को जेल भरो आंदोलन करेंगे। इसकी सूचना मिलते ही प्रशासन अलर्ट मोड पर है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सरताज सिंह का गुरुवार को निधन हो गया है। 5 बार सांसद भी रहे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT