MP Breaking Live News Update Syed Dabeer Hussain- RE
मध्य प्रदेश

Madhya Pradesh Breaking News Live Update: रायसेन विधायक सुरेंद्र पटवा का नामांकन फॉर्म होल्ड

gurjeet kaur

मध्यप्रदेश। रायसेन विधायक सुरेंद्र पटवा का नामांकन फॉर्म होल्ड किया गया है। दो अलग - अलग शपथ पत्रों में अलग-अलग जानकारी देने से नामांकन पत्र होल्ड किया गया है। बुधवार सुबह 11 बजे आएगा अंतिम फैसला।

दमोह में पटाखा फैक्ट्री में हादसा: दमोह में पटाखा फैक्ट्री में धगमका हुआ है। इस धमाके में 5 से अधिक मजदूर घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार एक मजदूर की मौत हो गई। मलबे से मजदूरों को निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भिंड में तेल कारोबारी पर आयकर का छापा: मध्यप्रदेश के भिंड जिले में तेल कारोबारी के घर आयकर विभाग ने रेड डाली है। अधिकारी तेल कारोबारी से पूछताछ कर दस्तावेज खंगाल रहे हैं।

मध्यप्रदेश। गृहमंत्री अमित शाह जनसभा को सम्बोधित करने 7 नवंबर को आएंगे सतना।

National Unity Day: पुलिस आयुक्त हरिनारायणाचारी मिश्रा द्वारा लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रुप में मनाया गया तथा पुलिस आयुक्त कार्यालय पर अधिकारी और कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता अखण्डता की शपथ दिलायी गई।

National Unity Day Bhopal

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "मध्यप्रदेश कमल नाथ का राज्य नहीं है। उन्हें मध्यप्रदेश से कोई लगाव नहीं है। मध्यप्रदेश को 'चौपट प्रदेश' कहना राज्य और राज्य की जनता का अपमान है। अगर उन्हें राजनीतिक दुश्मनी है तो मेरे साथ वह मुझ पर निशाना साधें लेकिन प्रदेश के लोगों का अपमान न करें। लोग देश का या मध्यप्रदेश का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे। '

मध्यप्रदेश। सीएम शिवराज के जिले में भाजपा को बड़ा झटका। जिला पंचायत और नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष जसपाल सिंह अरोरा ने भाजपा छोड़ी, कांग्रेस में शामिल।

अध्यक्ष जसपाल सिंह अरोरा ने भाजपा में शामिल

जबलपुर, मध्यप्रदेश। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी के समन पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा, "राजनीति में कुछ चीजों में सुधार की जरूरत है... जो लोग खुद को ईमानदार कहते थे उनके मंत्री जेल में हैं... लोग जो लोग संवैधानिक पदों पर हैं उन्हें एजेंसियों की मदद करनी चाहिए और अदालत की टिप्पणियों को गंभीरता से लेना चाहिए।

कांग्रेस प्रदेश सचिव अनिल भार्गव भाजपा में शामिल हो गए हैं। मंगलवार सुबह दतिया जिला भाजपा कार्यालय में नरोत्तम मिश्रा द्वारा उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।

कांग्रेस प्रदेश सचिव अनिल भार्गव भाजपा में शामिल

मध्यप्रदेश। जनपद अध्यक्ष विकास तिवारी कांग्रेस की सदस्यता लेने के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के आवास पर पहुँच गए हैं।

मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को इंदौर में भाजपा प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। इंदौर में शाम 4 बजे सांवेर विधानसभा जायेंगे। भाजपा ने यहाँ से तुलसीराम सिलावट को प्रत्याशी बनाया है।

MP Congress : दिल्ली में कांग्रेस नेताओं की बैठक। पार्टी में अनबन की खबरों के चलते किया गया था नेताओं को तलब। रणदीप सुरजेवाला समेत दिग्विजय सिंह और कमलनाथ मंगलवार को भी दिल्ली में मौजूद।

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में कुल 4196 अभ्यर्थियों ने भरे नामांकन। 2 नवम्बर तक वापस लिए जा सकते हैं नाम।

मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को विभिन्न जिलों में चुनाव प्रचार करेंगे। जावद में जनसभा करेंगे सीएम चौहान। इसके बाद नीमच, मंदसौर, उज्जैन का भी दौरा करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT