MP Breaking Live News Update Syed Dabeer Hussain- RE
मध्य प्रदेश

Madhya Pradesh Breaking News Live Updates: CISF ने जबलपुर हवाई अड्डे की सुरक्षा का कार्यभार संभाला

gurjeet kaur

जबलपुर, मध्यप्रदेश। CISF ने जबलपुर हवाई अड्डे की सुरक्षा का कार्यभार संभाला लिया है। CISF द्वारा सुरक्षा में लिया गया यह अब तक 67th एयरपोर्ट है। 

भोपाल, मध्यप्रदेश। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने मध्यप्रदेश विधानसभा सीट के लिए प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। पहली सूची में 15 प्रत्याशियों के नाम इस सूची में शामिल किए गए हैं।

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी प्रत्याशियों की पहली सूची

भोपाल, मध्यप्रदेश। कमलनाथ के बंगले पर पूर्व विधायक अभय मिश्रा को देखा गया, कुछ ही दिन पहले कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी ज्वाइन की थी। इससे पहले दिल्ली में कांग्रेस के बड़े नेता के बंगले इन्हें देखा गया था। रीवा जिले की सेमरिया विधानसभा से मांग टिकट मांग रहे हैं।

कमलनाथ के बंगले पर पूर्व विधायक अभय मिश्रा

धार, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के धार जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, जिले के धामनोद पुलिस ने अवैध शराब से भरा हुआ कंटेनर और आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार किया। इस अवैध शराब की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए बताई जा रही है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव हेतु कांग्रेस पार्टी का वचनपत्र जनता के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। सीहोर जिले के बुधनी में ट्राइडेंट कंपनी पर मंगलवार सुबह आयकर विभाग ने छापा मारा है। आयकर विभाग के अधिकारी दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं।

भोपाल, मध्यप्रदेश। दिल्ली में भाजपा कोर कमेटी की बैठक मंगलवार को होगी। सीएम शिवराज भी इस बैठक में शामिल हो सकते हैं। भाजपा इस बैठक के बाद मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बाकी उम्मीदवारों की सूची जारी करेगी।

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश कांग्रेस मंगलवार को अपना वचन पत्र जारी करेगी। इस वचन पत्र में महिलाओं, किसानों, आदिवासियों समेत तमाम वर्ग के हिट की बातों को शामिल किया जाएगा।

भोपाल, मध्यप्रदेश। भाजपा का 3 दिवसीय शक्ति सम्मलेन मंगलवार से शुरू होगा। बूथ स्तर पर मुख्यमंत्री शिवराज समेत तमाम भाजपा नेता चुनाव प्रचार करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT