MP Breaking Live News Update Syed Dabeer Hussain- RE
मध्य प्रदेश

MP Breaking News Live Updates: निशा बांगरे को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद सेंट्रल जेल से रिहा कर दिया गया

gurjeet kaur

Nisha Bangre Released From Central Jail: भोपाल, मध्यप्रदेश। डिप्टी कलेक्टर (इस्तीफा) निशा बांगरे को मंगलवार को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद सेंट्रल जेल भोपाल से रिहा कर दिया गया है । निशा बांगरे  सोमवार से सेंट्रल जेल में पुलिस अभिरक्षा में थी ।

निशा बांगरे सेंट्रल जेल भोपाल से रिहा

भोपाल, मध्यप्रदेश। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान चुरहट से जनसभा को सम्बोधित कर रहे हैं।

Harda Bandh : मध्यप्रदेश। हिंदूवादी संगठनों ने आज पूरी तरह से हरदा जिले को बंद करवा दिया है। 6 अक्टूबर को शहर की मानपुरा निवासी एक युवती ने खुदकुशी कर ली थी। संगठन आरोपी को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। हालांकि पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को हरिद्वार पहुंचे हैं ।

CM Shivraj in Haridwar

राज्य शासन, विधानसभा चुनाव 2023 के लिये निम्नांकित अधिकारियों की सेवाएं शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए भारत निर्वाचन आयोग को प्रतिनियुक्ति पर सौंपी गई हैं ।

उन्हें लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1951 की धारा 28 (क) के लिये नामांकित अधिकारी माना जावेगा :

1. पुलिस महानिदेशक, मध्यप्रदेश भोपाल।

2. पुलिस महानिदेशक के अधीनस्थ समस्त पुलिस अधिकारी।

अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति

Rahul Gandhi Shahdol Visit: सतना। राहुल गांधी की सभा में शामिल होने कमलनाथ सतना पहुंचे है इस दौरान उन्होंने कहा बीजेपी की विदाई तय ,जनता ने किया है तय, पितृ पक्ष खत्म होने के बाद कांग्रेस जारी करेगी अपने प्रत्याशी की सूची।

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी के टीटी नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में दो कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं  है। इस हादसे में किसी को अभी तक गंभीर चोट नहीं आई है। पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहनों को रास्ते से हटा दिया है।

टीटी नगर थाना क्षेत्र में सड़क हादसा

भोपाल, मध्यप्रदेश। माइंड रीडर सुहानी शाह 13 अक्टूबर को भोपाल के रविंद्र भवन में शो करेंगी।

भोपाल, मध्यप्रदेश। पंजाब मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी नेता भगवंत मान मंगलवार की शाम 5 बजे रीवा में रोड शो कर जन सभा को सम्बोधित करेंगे। भगवंत मान 2 दिवसीय दौरे पर हैं। बुधवार को सिरमौर और मऊगंज में जनसभा करेंगे।

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मंगलवार को शहडोल के ब्यौहारी में जन आक्रोश यात्रा के समापन में शामिल होंगे। दोपहर 12 बजे राहुल गांधी जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT