MP Breaking Live News Update Syed Dabeer Hussain- RE
मध्य प्रदेश

MP Breaking Live News Updates:जीडी फूड्स के मालिक के घर और फैक्ट्री पर आयकर विभाग की दबिश

PM Modi Jabalpur Visit: रानी दुर्गावती की 500वीं जन्मशताब्दी धूमधाम से मनाई जा रही है। उत्सव के संबंध में घोषणा प्रधानमंत्री द्वारा जुलाई, 2023 में मध्यप्रदेश के शहडोल कीयात्रा के दौरान की गई थी।

gurjeet kaur

इंदौर, मध्यप्रदेश। जीडी फूड्स के मालिक के घर और फैक्ट्री पर आयकर विभाग की दबिश। 2 टीम घर और ठिकानों पर जांच कर रही है।

CM Farmer Welfare Scheme: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरूवार को सतना में प्रदेश के 72 लाख किसानों के खातों में मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना के तहत 1,560 करोड़ रुपए की राशि का अंतरण करेंगे।

Shahdol-Nagpur Express Train :भोपाल, मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शहडोल-नागपुर एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

भोपाल, मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शहडोल-नागपुर एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाने शहडोल पहुँच गए है।

नीमच, मध्यप्रदेश। भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटना जीरन थाना क्षेत्र में रामनगर के पास हुई है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। सीएम चौहान गुरुवार को शहडोल जिले में शहडोल-नागपुर एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके आलावा सीएम चौहान सतना, उज्जैन और जबलपुर का भी दौरा करेंगे।

Priyanka Gandhi MP Tour: भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रियंका गांधी धार जिले के राजगढ़ के मोहनखेड़ा में 10:30 बजे तक आएँगी। टंट्या मामा मूर्ती का अनावरण करने के बाद 11:20 बजे जनसभा को सम्बोधित करेंगी। उनके साथ पीसीसी चीफ कमलनाथ भी मौजूद रहेंगे।

भोपाल, मध्यप्रदेश। भारत सरकार द्वारा रानी दुर्गावती की 500वीं जन्मशताब्दी धूमधाम से मनाई जा रही है। उत्सव के संबंध में घोषणा प्रधानमंत्री द्वारा जुलाई, 2023 में मध्यप्रदेश के शहडोल कीयात्रा के दौरान की गई थी। उन्होंने इस वर्ष के ऐतिहासिक स्वतंत्रता दिवस के दौरान लाल किले की प्राचीर से राष्ट्र को संबोधित करते हुए इस घोषणा को दोहराया। इन समारोहों के अनुरूप, प्रधानमंत्री गुरुवार को जबलपुर में 'वीरांगना रानी दुर्गावती स्मारक और उद्यान' का भूमि पूजन करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT