MP Breaking Live News Update Syed Dabeer Hussain- RE
मध्य प्रदेश

Madhya Pradesh Breaking Live News: बीजेपी उमीदवारों के 39 नाम की दूसरी सूची जारी हुई

gurjeet kaur

BJP Candidates Second List : भोपाल। बीजेपी उमीदवारों के 39 नाम की दूसरी सूची जारी की गई है। जारी की गई सूची के अनुसार नरेंद्र सिंह तोमर , पहलाद पटेल , कैलाश विजयवर्गीय को विधान सभा का टिकट दिया गया है।

BJP Candidates Second List
BJP Candidates Second List
BJP Candidates Second List
BJP Candidates Second List

भोपाल, मध्यप्रदेश। भोपाल स्थित मध्य लॉन मंत्रालय वल्लभ भवन प्रांगण में मंगलवार को 14 दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्रियों की अर्द्धप्रतिमाओं का अनावरण होगा।

Demonstration Of Gurjar Community In Gwalior :ग्वालियर मिहिर भोज की प्रतिमा के आसपास से कवर हटाने सहित पांच मांगों को लेकर गुर्जर समाज का प्रदर्शन। कलेक्ट्रेट का गेट तोड़कर ऊपर चढ़ी हजारों की भीड़। पुलिस का रवैया लचर। कलेक्टर-एसपी, एएसपी, एसडीएम, तहसीलदार आदि अधिकारी भीड़ से बचने के लिए वापस कार्यालय में पहुंचे। करीब 20 मिनट के हंगामे और अराजकता के बाद पुलिस सक्रिय हुई और भीड़ को कलेक्ट्रेट पहाड़ी से नीचे खदेड़ा। ग्वालियर कलेक्ट्रेट पर पुलिस कार्रवाई से गुस्साए गुर्जरों ने पलटवार किया। पथराव के बाद पुलिसकर्मी वापस लौट गए।

इंदौर, मध्यप्रदेश। पटवारी संघ ने इंदौर कलेक्टर कार्यालय के सामने सोमवार को थाली बजाकर किया विरोध प्रदर्शन। वेतन विसंगति, ओल्ड पेंशन स्कीम समेत कई मांगों को लेकर पटवारी संघ हड़ताल कर रहा है।

पीएम मोदी का मेडिकल स्टूडेंट्स ने विरोध करते हुए आसमान में सैंकड़ों काले गुब्बारे छोड़े है। इससे PM की सुरक्षा में लगे अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। छात्र नेता रवि परमार ने कहा कि, नर्सिंग परिक्षाओं पर रोक के कारण हजारों छात्रों का भविष्य अधर में लटका है, प्रधानमंत्री रुकी हुई परिक्षाओं को शुरू कराने के निर्देश दें।

सोमवार को निशा बांगरे परिवारजनों के साथ कलेक्ट्रेट बैतूल पहुंचकर त्याग पत्र स्वीकार किए जाने हेतु राष्ट्रपति महोदय, प्रधानमंत्री महोदय, राज्यपाल महोदय, मुख्यमंत्री महोदय के नाम शांतिपूर्वक ज्ञापन देंगी।

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे बाबा महाकाल के दर्शन किये। उन्होंने महाकालेश्वर मंदिर में भस्म आरती श्रृंगार दर्शन में शामिल होकर भगवान का आशीर्वाद लिया।

शिवपुरी, मध्यप्रदेश। नाथुला बॉर्डर पर शहीद रोहित चौरसिया का देह विशेष विमान से उनके घर, शिवपुरी लाया जाएगा। उन्हें गार्ड ऑफ़ आनर से अंतिम विदाई दी जाएगी।

भोपाल। पीसीसी चीफ कमलनाथ सोमवार को दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को भोपाल में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता महाकुम्भ में शामिल होंगे। इस महाकुम्भ में शामिल होने के लिए भाजपा कार्यकर्ता दूर-दूर से आये हैं। शहर में सुरक्षा के विशेष इंतजाम किये गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT