MP Breaking Live News Update Syed Dabeer Hussain- RE
मध्य प्रदेश

Madhya Pradesh Breaking Live News: खुरई जन आशीर्वाद यात्रा में उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी के साथ CM चौहान

gurjeet kaur

भोपाल, मध्यप्रदेश। जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान और उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मध्यप्रदेश के खुरई में रोड शो किया।

Jan Ashirwad Yatra: विदिशा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विदिशा जिले की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल हुए।

भोपाल, मध्यप्रदेश। भाजपा की वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती गणेश चतुर्थी के अवसर पर चिंतामन गणेश मंदिर पहुंची और भगवान के दर्शन किये।

भोपाल, मध्यप्रदेश। अखिल भारतीय गोंडवाना की राष्ट्रीय अध्यक्ष मोनिका बट्टी सीएम चौहान की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हो गई हैं।

Congress Jan Aakrosh Yatra: मध्यप्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने श्योपुर के गणेश मंदिर पहुंचकर भगवान श्री गणेश जी की पूजा-अर्चना की और जन आक्रोश यात्रा का शुभारंभ किया।

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने रीवा के किला प्रांगण से जन आक्रोश यात्रा का शुभारंभ किया।

Congress Jan Aakrosh Yatra

जबलपुर। कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने मंगलवार सुबह जिला चिकित्सालय विक्टोरिया और मेडिकल पहुंचकर फुड प्वाइजनिंग से पीड़ित बच्चों के हाल-चाल जाना। हॉस्पिटल में सभी बच्चो का समुचित उपचार किया गया, सभी बच्चे खतरे से बाहर है,अभी उन्हे 12 घंटे ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।

Ganesh Chaturthi 2023: गणेश चतुर्थी के अवसर पर मुख्यमंत्री निवास में भगवान गणेश जी की स्थापना की जा रही है। इसके साथ ही बीजेपी कार्यालय में 1 भी बजे गणेश प्रतिमा की स्थापना होगी।

जन आशीर्वाद यात्रा- 5: ग्वालियर-चंबल संभाग की यात्रा 19 सितंबर को विदिशा के बासौदा से प्रारंभ होकर पचमा, बड़गांव, गुलाबगंज, सौंजना, सनमन, मिर्जापुर होते हुए विदिशा नगर पहुंचेगी। यात्रा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश शासन के मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, उषा ठाकुर शामिल रहेंगी।

जन आशीर्वाद यात्रा- 4: मालवा क्षेत्र की यात्रा 19 सितंबर को बैतूल के करेपानी से प्रारंभ होकर झल्लाद, गुदगांव, साठनेर, बिसनूर, पट्टन होते हुए मुलताई पहुंचेगी। यात्रा में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, प्रदेश शासन के मंत्री कमल पटेल एवं ओपीएस भदौरिया शामिल रहेंगे।

जन आशीर्वाद यात्रा-2: महाकौशल क्षेत्र की जन आशीर्वाद 19 सितंबर को सागर के नरयावली से प्रारंभ होकर खुरई, बीना होते हुए बंडा पहुंचेगी। यात्रा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं प्रदेश शासन के मंत्री भूपेन्द्र सिंह शामिल रहेंगे।

जन आशीर्वाद यात्रा-1ः भारतीय जनता पार्टी की विंध्य क्षेत्र की जन आशीर्वाद यात्रा 19 सितंबर को छतरपुर के राजनगर से प्रारंभ होकर राजनगर, महाराजपुर, छतरपुर, बिजावर होते हुए बड़ामलहरा पहुंचेगी। यात्रा में केन्द्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्य डॉ. सुधा यादव, वरिष्ठ नेता प्रभात झा एवं प्रदेश शासन के मंत्री राजेन्द्र शुक्ला शामिल रहेंगे।

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस की 7 जन आक्रोश यात्रा मंगलवार से शुरू होगी। जानकारी के सनुसार यह यात्रा 11400 किलोमीटर का सफर तय करेगी।

भोपाल, मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सागर जिले के दौरे पर रहेंगे। जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होकर हेलीकॉप्टर से विदिशा के लिए रवाना होंगे।

उज्जैन, मध्यप्रदेश। गणेश चतुर्थी के उपलक्ष्य पर उज्जैन में बाबा महाकाल का गणेश रुपी श्रृंगार किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT