MP Breaking Live News Update Syed Dabeer Hussain- RE
मध्य प्रदेश

MP Breaking News Update: छिंदवाड़ा में गोटमार मेला: भारी बारिश के बीच एक-दूसरे पर बरसाए पत्थर- इतने लोग घायल

Priyanka Yadav

Gotmar Mela: एमपी के पांढुर्णा में हर साल गोटमार मेले का आयोजन किया जाता है, जिसमें दो गांवों के लोग एक-दूसरे पर जमकर पथराव करते हैं। आज मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्णा में विश्व प्रसिद्ध गोटमार मेले में भारी बारिश के बीच लोगों ने एक-दूसरे पर पत्थर बरसा कर वर्षों पुरानी परंपरा की रस्म निभाई। इस दौरान पत्थरबाजी से लगभग 71 लोग घायल हुए।

Madhya Pradesh News: शुक्रवार को अधिक बारिश के चलते टीकमगढ़ में सीएम चौहान का दौरा निरस्त हो गया। ऐसे में सीएम वर्चुअल जनता को संबोधित कर रहे है। वर्चुअली ही मुख्यमंत्री लाडली बहनों को 450 रुपए में सिलेंडर वितरण योजना का शुभारंभ किया।

Seoni News: मध्यप्रदेश में लगातार हो रही भारी बारिश के चलते अधिकांश सड़कें जलमग्न हो गई। ऐसे में सिवनी शहर में भारी बारिश को देखते हुए स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया गया है। जिले में सभी निजी और सरकारी स्कूलों में 15 और 16 सितंबर को छुट्टी रहेगी।

स्कूलों में छुट्टी घोषित

मध्यप्रदेश: आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खण्डवा जिले के ओंकारेश्वर में 18 सितंबर को होने वाले आदि गुरु शंकराचार्य की 108 फीट ऊंची प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम और व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे आये है। इससे पहले सीएम एकात्म धाम, ओंकारेश्वर में आयोजित वैदिक रीति से पूजन किए जाने का 'संकल्प कार्यक्रम' में शामिल हुए है।

Narsinghpur Accident: मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में भीषण हादसा हो गया है, यहां मजूदरों से भरी पिकअप और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई। दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए है।

Narsinghpur Accident

मध्यप्रदेश। आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने बयान देते हुए कहा कि, कांग्रेसी चुनाव आते ही सनातनी होने का ढोंग करते हैं, इनके मुँह से सनातन और हिंदू धर्म की बातें बेईमानी है।

Gwalior News: प्रदेश के ग्वालियर से एक खबर सामने आई है यहां एक महिला ने खुद को गोली मार ली, जानकारी के अनुसार महिला का अपनी जेठानी से किसी बात पर विवाद हो गया था, जिसके बाद महिला ने यह कदम उठा लिया।

MP Heavy Rain: एमपी के कई जिलों में भारी बारिश से नदी-नाले उफान पर आ गए हैं। सिवनी में बैनगंगा नदी उफान पर आ गई है, शहडोल में बारिश से निचले इलाके में रहने वाले लोगों के घरों में पानी घुस गया है। इधर रायसेन में बिजली गिरने से एक की मौत हो गई है।

एमपी के कई जिलों में भारी बारिश

MCU Convocation Ceremony: एमसीयू के नए परिसर में दीक्षांत समारोह शुरू हो गया है। इस मौके पर उप राष्ट्रपति जगदीप ने बिशनखेड़ी स्थित नवीन परिसर माखनपुरम का लोकार्पण किया।

भोपाल, मध्य प्रदेश। राजधानी भोपाल में एमसीयू के नए परिसर में पहली बार दीक्षांत समारोह का आयोजन हो रहा है। एमसीयू में दीक्षांत समारोह में पारंपरिक परिधान में विद्यार्थी पहुंचे है। बता दें, समारोह में धारण किए जाने वाले अंग वस्त्र केरल से मंगाए गए हैं।

दीक्षांत समारोह

खण्डवा, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खण्डवा जिले के ओंकारेश्वर आएंगे। मुख्यमंत्री यहां 18 सितंबर को होने वाले आदि गुरु शंकराचार्य की 108 फीट ऊंची प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम और व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे।

Jagdeep Dhankhar in Bhopal: आज माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह आयोजित किया गया है, बिशनखेड़ी स्थित नवीन परिसर माखनपुरम का लोकार्पण किया जाएगा। इस कार्यक्रम में शामिल होने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भोपाल आ रहे है।

Madhya Pradesh Weather Update: मध्य प्रदेश में मानसून का दौर जारी है। शुक्रवार सुबह से ही मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल, नर्मदापुरम और छिंदवाड़ा, रायसेन में तेज बारिश हुई। ऐसे में मौसम विभाग ने फिर भोपाल, इंदौर, नर्मदापुरम, उज्जैन और सागर समेत कई जिलों में ऑरेंज अलर्ट है, जिलों में तेज बारिश हो सकती है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। लाड़ली बहनों का जीवन हुआ आसान, सस्ते गैस सिलेंडर से चेहरे पर छाएगी मुस्कान, लाड़ली बहनों को भैया शिवराज का एक और तोहफा। 'अब 450 में मिलेगा "रसोई गैस सिलेंडर' मुख्यमंत्री 15 सितंबर को टीकमगढ़ से करेंगे आवेदन प्रक्रिया का शुभारंभ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT