MP Breaking Live News Update Syed Dabeer Hussain- RE
मध्य प्रदेश

MP Breaking News Live Update: कांग्रेस नेता यादवेंद्र सिंह ने ली बसपा की सदस्यता

gurjeet kaur

भोपाल, मध्यप्रदेश। सतना जिले के नागौद क्षेत्र से कांग्रेस विधायक रहे यादवेंद्र सिंह रविवार को बहुजन समाजवादी पार्टी की सदस्यता ले ली है।

भोपाल मध्यप्रदेश। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का इस्तीफ़ा वायरल हो रहा है। इस वायरल इस्तीफे पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि, भाजपा झूठ बोलने में माहिर है। मैंने 1971 में कांग्रेस की सदस्यता ली थी। पद के लिए नहीं बल्कि विचारधारा से प्रभावित हो कर जुड़ा था और जीवन की आख़िरी साँस तक कांग्रेस में रहूँगा। इस झूठ की मैं पुलिस में शिकायत दर्ज कर रहा हूँ। ⁦इस मामले में दोषियों के खिलाफमैं शिकायत करुंगा।

दिग्विजय सिंह ट्ववीट

भोपाल, मध्यप्रदेश। पूर्व विधायक रसाल सिंह ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

रसाल सिंह इस्तीफा

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अजय सिंह यादव ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पत्र में कहा है, "टीकमगढ़ जिले में 70% मतदाता पिछड़े वर्ग से हैं लेकिन 3 विधानसभा क्षेत्रों से एक विशेष जाति के लोगों को उम्मीदवार बनाया गया है। यह एक अनुचित निर्णय है और मैं शिकायत के साथ इस्तीफा दे रहा हूं।

अजय सिंह यादव ने दिया इस्तीफा

MP Road Accident: मध्यप्रदेश। मुरैना जिले में तेज रफ्तार कार ने 3 सफाई कर्मियों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं, मंडला जिले में ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। इस हादसे में युवक मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस शवों का कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को दतिया, लहार और दिमनी में चुनाव प्रचार करेंगे।

भोपाल, मध्यप्रदेश। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 144 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। कांग्रेस ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए भी 55 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है।

MP Congress Candidates List 2023
MP Congress Candidates List 2023
MP Congress Candidates List 2023
MP Congress Candidates List 2023
Telangana Congress Candidates List 2023
Telangana Congress Candidates List 2023

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT