MP Breaking Live News Update Syed Dabeer Hussain- RE
मध्य प्रदेश

MP Breaking Live News Update: I.N.D.I.A. गठबंधन की पहली रैली भोपाल में होगी

gurjeet kaur

I.N.D.I.A. गठबंधन की पहली रैली भोपाल में हो सकती है। इस रैली में गठबंधन में सभी पार्टी के नेता शामिल होंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, भारत की संस्कृति कभी राजनीतिक बंधनों में नहीं बंधी। उन्होंने 4 पीठों की स्थापना की। लेकिन आज सनातन धर्म पर सवाल उठाये जाते हैं। राम के अस्तित्व पर सवाल पर सवाल उठाये जाते हैं। जो सनातन कंस, रावण के वार से नहीं मिटा उसे ये सत्ताजीवी कभी नहीं मिला पाएंगे।

CM योगी आदित्यनाथ इंदौर के लिए रवाना हुए हैं, इंदौर पहुंचकर CM योगी देवी अहिल्या माता की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद राजवाड़ा से सीधे नाथ मंदिर जाएंगे। यहां ध्वज स्तंभ का अनावरण करेंगे।

शहडोल, मध्यप्रदेश। शहडोल जिले में जादू-टोना, झाड़फूंक के संदेह में एक वृद्ध महिला को एक युवती ने सड़क पर पटक-पटक कर बेरहमी से मारा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वृद्ध महिला को युवती ने रहमी से मारा

CM Yogi Adityanath in MP: महाकाल के दर्शन के बाद भर्तृहरी की गुफा पहुंचे योगी आदित्यनाथ।

रायसेन के ग्राम केवट पिपलिया पहुँचकर सीएम चौहान ने सिलवानी विधायक साथी रामपाल सिंह के भाई स्व. रुद्रपाल सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की।

इंदौर, मध्यप्रदेश। नीट की कोचिंग कर रही छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में परिजनों ने कोचिंग टीचर को निर्वस्त्र कर उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।

उज्जैन, मध्यप्रदेश। बाबा महाकाल के दर्शन उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ उज्जैन पहुँच गए हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा उज्जैन में बाबा महाकाल की पूजा अर्चना की जा रही है।

जबलपुर, मध्यप्रदेश। बसोर समाज के लोगों ने बुधवार को कथावाचक पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के खिलाफ FIR दर करने की मांग को लेकर रैली निकाली। राजस्थान के सीकर में धीरेन्द्र शास्त्री द्वारा की गई टिप्पणी से नाराज हैं बसोर समाज के लोग। सीकर में कथा के दौरान धीरेन्द्र शास्त्री के पास एक व्यक्ति ने एके कहा था कि मैं ब्राह्मण हूँ, जिसका जवाब देते हुए धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा था मैं कौन-सा बसोर हूँ मैं भी ब्राह्मण ही हूँ।

भोपाल, मध्यप्रदेश। भारतीय जनता पार्टी द्वारा 25 सितंबर को भोपाल के जम्बूरी मैदान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति में आयोजित होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ की तैयारियों को लेकर केन्द्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेन्द्र यादव, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने बुधवार को बैठक को संबोधित किया।

Datia News। बुधवार सुबह 2 गुटों के बीच फायरिंग हुई है। इस फायरिंग में 5 लोगों की मौत होने की खबर है। मवेशियों को लेकर हुआ था विवाद। कुछ लोग इस फायरिंग में घायल भी हुए हैं।

विदिशा, मध्यप्रदेश। आईटी विभाग की टीम ने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के करीबी पूर्व राज्यसभा सदस्य चौधरी मुनव्वर सलीम के डंडापुरा स्थित आवास पर सुबह-सुबह दी दबिश। CSP राजेश तिवारी ने इस छापे की पुष्टि की।

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ग्वालियर में पत्रकार वार्ता को सम्बोधित कर रहे हैं।

Kamal Nath in Delhi: दिल्ली में बुधवार को पीसीसी चीफ कमलनाथ का दूसरा दिन। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ करेंगे चर्चा।

भोपाल, मध्यप्रदेश। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को उज्जैन के बाबा महाकाल के दर्शन करने मध्यप्रदेश आ रहे हैं। इसके बाद सीएम आदित्यनाथ भर्तृहरि की गुफा भी जाएंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ महाकाल के दर्शन करके इंदौर के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। CM आदित्यनाथ करीब 12 बजे तक इंदौर एयरपोर्ट पर पहुँच जाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT