Action of Lokayukta RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

लोकायुक्त रीवा की कार्रवाई, 50 हजार की रिश्वत लेते सरपंच ट्रैप

gurjeet kaur

भोपाल, मध्यप्रदेश। लोकायुक्त रीवा की टीम ने शहडोल, पांडव नगर में मैकि गांव के सरपंच और उसके सहयोगी को 50 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप किया है। सरपंच का नाम मग्गू बैगा और उसके सहयोगी का नाम सलीम बताया जा रहा है। इन्होने डैम निर्माण में लगने वाली सामग्री सप्लाई करने वाले से 1 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। शिकायत के सत्यापन के बाद लोकायुक्त ने यह कार्रवाई की है।

क्या है मामला :

शहडोल की जनपद पंचायत के अंतर्गत मैली गांव में डैम का निर्माण किया जा रहा है। इस कार्य में लगने वाली निर्माण सामग्री सप्लाई करने वाले अहजाद अहमद से सरपंच मग्गू बैगा और उसके सहयोगी ने रिश्वत की मांग की थी। रिश्वत न मिलने पर सामग्री सप्लाई पर रोक लगा दी गई। इसके बाद अहजाद से सरपंच ने 80 हजार की मांग की। जिसे देने के लिए वो राजी हो गया।

इसके बाद अहजाद ने लोकायुक्त में सरपंच के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत का सत्यापन करवाया गया। सत्यापन के बाद लोकायुक्त की टीम ने गुरुवार को अहजाद से 50 हजार रुपए लेते सरपंच और उसके सहयोगी को रंगे हाथों ट्रैप किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT