MP Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

शिवपुरी में लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलटा, हादसे में चार लोगों की गई जान

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • एमपी के शिवपुरी जिले में दर्दनाक हादसा हो गया है

  • जिले में शिवपुरी में लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलटा

  • इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की जान गई

MP Road Accident : राज्य में रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटनाओं की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में खबर मिली है कि, एमपी के शिवपुरी जिले में दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हुई है।

मगरौनी चौकी क्षेत्र में हुआ ये हादसा

ये हादसा जिले के मगरौनी चौकी क्षेत्र में आज सुबह हुआ है बताया जा रहा है कि, जिले में लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि चार भैंस भी मौत हो गई।

हादसे सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

इस हादसे सूचना के बाद मौके पर पहुंची मगरौनी चौकी पुलिस ने शवों को नरवर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है और हादसे की जांच शुरू कर दी है. मरने वाली चारों युवक आपस में रिश्तेदार थे चारों धौलपुर के रहने वाले है, जो लोडिंग वाहन में भैंसों को भरकर नरवर से धौलपुर ले जा रहे थे तभी ये दर्दनाक हादसा हुआ है।

इससे पहले भी हो चुके है कई हादसे

प्रदेश में हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। तमाम कोशिशों के बाद भी सड़क हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे है। वाहनों की तेज रफ्तार लोगों की जान ले रही है। इससे पहले भी कई हादसे हो चुके है।

बीते दिनों ही खंडवा जिले के पुनासा के निकट सनावद मार्ग पर भीषण हादसा हुआ है यहां कार और ट्रक की टक्कर में पांच युवकों की मौके पर मौत हो गई थी । मरने वाले पांचों युवक कसरावद तहसील के रहने वाले थे। घटना में कार बुरी तरह पिचकने से शवों को निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT