Dindori Accident Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

Dindori News: चालक की लापरवाही से पलटा लोडिंग वाहन- हादसे में 31 लोग घायल

Priyanka Yadav

Dindori Accident: एमपी से रोजाना हादसे की खबरें सामने आ रही है, अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। अब मध्यप्रदेश के डिंडोरी जिले में भीषण हादसा हो गया है यहां चालक की लापरवाही से लोडिंग वाहन गया है इस हादसे में 31 लोग घायल हो गए है।

लोडिंग वाहन पलटने से 31 लोग घायल:

ये हादसा जिले के कोतवाली अंतर्गत ग्राम बैदरा में हुआ है यहां रविवार की सुबह बारातियों से भरा लोडिंग वाहन पलटने से 31 लोग घायल हुए हैं घायल बारातियों को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इस घटना के बाद चालक फरार

बताया जा रहा है कि चालक की लापरवाही से वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। बारातियों का आरोप है कि सुबह वाहन चालक शराब पीने गया था। ऐसे में मोड़ पर चालक की लापरवाही से वाहन पलटा गया और हादसे में कई लोग घायल हो गए वही इस घटना के बाद चालक फरार हो गया।

इससे पहले भी डिंडौरी में हो चुके कई हादसे :

इससे पहले भी प्रदेश के डिंडौरी जिले में कई हादसे हो चुके है। बीते दिनों ही जिले के मूसर घाट पर अनियंत्रित वाहन सड़क से उतरकर नाली में घुस गया था इस हादसे में एक दर्जन से अधिक सवार घायल हो गए थे।

सड़क दुर्घटनाओं की संख्या में लगातार बढ़ोतरी:

बता दें, मध्यप्रदेश में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छूने लगा है, अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में अभी तक कई मौतें हो चुकी हैं। इतनी मौतें होने के बावजूद वाहनों की रफ्तार व चालकों की लापरवाही थमने का नाम नही ले रही है और सड़क दुर्घटनाओं की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है इससे लोगों की मौत हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT