KK Mishra Touts on BJP RE
मध्य प्रदेश

कांग्रेस का भाजपा पर तंज, कहा - मौजूदा मुख्यमंत्री के स्वाभिमान की अंतिम बूंद तक परीक्षा मत लीजिए...

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • के के मिश्रा ने भाजपा पर साधा निशाना।

  • कांग्रेस और भाजपा में जुबानी जंग।

  • भाजपा नेता के के मिश्रा पर पहले भी करा चुके है एफआईआर।

KK Mishra Touts on BJP: भोपाल, मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री के स्वाभिमान की अंतिम बूंद तक परीक्षा मत लीजिए, बेचारे को इतना जलील मत कीजिए...! यह बात कांग्रेस के प्रवक्ता केके मिश्रा ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पोस्ट साझा करते हुए कही है। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा है। ऐसे में कांग्रेस और भाजपा में जुबानी जंग छिड़ गई है। कांग्रेस प्रवक्ता के के मिश्रा लगातार भाजपा और भाजपा के नेताओं पर निशाना साध रहे है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने आगे कहा कि, कुछ तो इज्जत रख लीजिए हमारे मुख्यमंत्री शिवराज जी की, भाजपा आलाकमान!! जैसे भी रहे हमारे CM तो हैं?? राजनैतिक अदावतें चलती रहती हैं किंतु प्रतिपक्षी राजनैतिक दल होने के बावजूद अब हम भी शर्मिंदा हैं।

हाल ही में कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा द्वारा बीते दिन रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (ट्विटर) पर एक फर्जी वीडियो केबीसी का बताकर जारी किया था। जिसकों लेकर विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक अशोक विश्वकर्मा एवं सदस्य राहुल श्रीवास्तव ने भोपाल के क्राइम ब्रांच थाने पहुंचकर दस्तावेजों के साथ लिखित में शिकायत की और केके मिश्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। भाजपा नेताओं का खाना है कि, मिश्रा ने साजिश के तहत मुख्यमंत्री को बदनाम करने का कुत्सित प्रयास किया। जब सोशल मीडिया पर झूठे ट्वीट को लेकर उनकी फजीहत हुई तो उन्होंने फर्जी वीडियो को हटा दिया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT