Khandwa News : बिना इंजन 200 मीटर दौड़ी मालगाड़ी Raj Express
मध्य प्रदेश

Khandwa News : बिना इंजन 200 मीटर दौड़ी मालगाड़ी, 5 डिब्बे पटरी से उतरे, कई ट्रेन प्रभावित

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • ट्रैफिक को क्लियर होने में लग सकते हैं 8 से 10 घंटे।

  • ओवर हैड इक्विपमेंट (OHE) भी टूट गया।

Khandwa News : मध्यप्रदेश। एक मालगाड़ी बिना इंजन के ट्रक पर 200 मीटर तक दौड़ गई। यह मामला खंडवा रेलवे स्टेशन का है। सुबह करीब 7:30 बजे यह हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार मालगाड़ी के 5 डब्बे ट्रैक से उतर गए। ओवर हैड इक्विपमेंट (OHE) भी टूट गया। ट्रैक पर हुए इस हादसे के चलते खंडवा रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेन रोक दी गई। रेलवे अलमला ट्रैक पर यातायात व्यवस्था को दोबारा शुरू करने में जुटा था। जानकारी के अनुसार ट्रैक पर यातायात दो से तीन घंटे बाधित रहा।

खंडवा आने - जाने वाली ट्रेन को पास के स्टेशन पर रोका गया था। गर्मी के कारण यात्रियों काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। कुक घंटे बाद ट्रेक को सही करके चेकिंग करके ट्रेन को रवाना किया गया। जानकारी के अनुसार इस मालगाड़ी में 12 डब्बे थे। इन डब्बों में गिट्टी भरी थी।

खंडवा रेलवे स्टेशन के आउटर पर यात मालगाड़ी सोमवार रात से खड़ी थी। इसमें इंजन नहीं जुड़ा था। मालगाड़ी के पहिए को रोकने के लिए पहियों में पॉइंट नहीं लगाए गए थे। इस कारण मालगाड़ी 200 मीटर तक आगे बढ़ गई। मालगाड़ी OHE पोल से टकरा गई थी जिसके बाद पोल टेढ़ा हो गया और बिजली की सप्लाई बाधित हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT