Kamal Nath Tout on BJP RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Kamal Nath Taunt on BJP: भाजपाइयों के भावहीन चेहरे सारी हक़ीक़त बयान कर रहे -कमलनाथ

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • भाजपा और कांग्रेस के बीच चुनावी वॉर शुरू।

  • PCC चीफ कमलनाथ का भाजपा पर किया तंज।

  • भाजपा के चुनावी मंच ‘मनमुटाव के मंच’ बनकर रह गये।

  • कमलनाथ ने कहा - भाजपा आपसी दरार को ढकने की कोशिश कर रही।

  • भाजपा को आशा की कोई भी किरण नज़र नहीं आ रही।

  • भाजपाइयों की चुनावी रणनीति निष्क्रिय है।

Kamal Nath Taunt on BJP: भोपाल, मध्यप्रदेश। भाजपा नेताओं की खोखली बातें शब्दों की बुनी हुई बड़ी चादर हैं जिसे वो अपनी अंदरूनी टकराव के ऊपर डालकर, आपसी दरार को ढकने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनके भावहीन चेहरे सारी हक़ीक़त बयान कर दे रहे हैं। यह बात मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने गुरुवार को कही है। आगे पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि, ‘पराजय पराया बना देती है’, अब ये बात भाजपा पर पूरी तरह लागू हो रही है। भाजपा के चुनावी मंच ‘मनमुटाव के मंच’ बनकर रह गये हैं।

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भाजापा पर साधते हुए आगे कहा कि, भाजपा के बुझे हुए मंत्री-सांसद, थके-हारे विधायक, विलुप्त से हो चुके पदाधिकारी व सदस्य नाउम्मीदगी के एक ऐसे दौर से गुज़र रहे हैं, जहाँ अब उन्हें आशा की कोई भी किरण नज़र नहीं आ रही है।

कमलनाथ ने भाजपा की नीति और चुनावी रणनीति पर कहा कि, भाजपाइयों के बीच सिर्फ़ उनका स्वार्थ ही सक्रिय दिख रहा है, बाक़ी नीति से लेकर रणनीति तक सब कुछ निष्क्रिय है। भाजपाई एक मंच पर होकर भी एक नहीं हैं। ‘प्रपंच के मंच’ सजाकर भाजपा यही नहीं आगामी सभी चुनाव भी हारेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT