Kamal Nath Taunt On BJP RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

क्या है भाजपा का उल्टा सर्वेक्षण ? जिस पर कमलनाथ ने ली चुटकी

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • कमलनाथ ने कहा, भाजपा के नाटक का पर्दा गिरने वाला है।

  • चुनाव से पहले भाजपा-कांग्रेस के बीच जुबानी हमले तेज।

  • कमलनाथ ने कहा, भाजपा की न कथा सच्ची है, न पात्र-अभिनय लेकिन नाटकीयता भरपूर।

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी के उल्टे सर्वेक्षण पर चुटकी ली है। उन्होंने कहा है कि, मध्यप्रदेश की जनता के बीच अब ये बात हास्य-उपहास का विषय बन गयी है कि भाजपा एक उल्टा सर्वेक्षण करवा रही है। इसके आगे उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि, भाजपा के मंच प्रहसन-एकांकी के मंच जैसे बन गये हैं, जिसमें न कथा सच्ची है, न पात्र-अभिनय लेकिन नाटकीयता भरपूर है। भाजपा के नाटक का पर्दा गिरने वाला है।

क्या है वो सर्वेक्षण जिस पर कमलनाथ ने ली चुटकी:

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से ट्वीट कर इस उल्टे सर्वेक्षण के बारे में बताया है। उन्होंने कहा है कि, भाजपा एक उल्टा सर्वेक्षण करवा रही जिससे ये मालूम पड़े कि, कौन सा भाजपाई प्रत्याशी सबसे कम वोट से हारेगा, तो फिर उसे ही टिकट दिया जाये, जिससे डबल इंजन का डबल अपमान थोड़ा कम हो सके।

इसके आगे कमलनाथ ने कहा कि, जनता के बीच ये बात भी चर्चा का विषय है कि मप्र का जो भी वरिष्ठ भाजपाई कल को दिल्ली के दावेदारों को चुनौती दे सकता है, उसको इसी विधानसभा में निपटाने की तैयारी है। इसीलिए इस शर्तिया हारे हुए विधानसभा चुनाव में ही उसे लड़वाकर और हरवाकर उसकी चुनौती को ख़त्म करने की रणनीति का खेल खेला जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT