कमलनाथ ने सीएम पर कसा तंज  Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री आजकल जनता के मन की बात सुनने की जगह किसी और के मन की बात सुन रहे: कमलनाथ

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में चुनाव के नजदीक आते ही सियासी बयानबाजी तेज हो गई है, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ रोजाना बयान देते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साध रहे है।

मध्यप्रदेश के इन मुद्दों को लेकर कमलनाथ ने सीएम को घेरा

आज फिर मध्यप्रदेश के इन मुद्दों को लेकर कमलनाथ ने सीएम शिवराज को घेरा और बयान देते हुए कहा कि, बड़ी संख्या में अतिथि विद्वान राजधानी भोपाल में अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। मूसलाधार बारिश के बीच वे मुख्यमंत्री से सिर्फ यही मांग कर रहे हैं कि जो वादा उन्होंने अतिथि विद्वानों से किया था, उसे पूरा करें। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक महिला अतिथि विद्वान बेहोश भी हो गई हैं।

कमलनाथ ने ट्वीट कर कही ये बात

कमलनाथ ने कहा- मुख्यमंत्री मैं जानता हूं कि आप आजकल जनता के मन की बात सुनने की जगह किसी और के मन की बात सुन रहे हैं। लेकिन आपसे निवेदन है कि अतिथि विद्वान मध्यप्रदेश के भविष्य का निर्माण करते हैं, उनके साथ वादाखिलाफी किसी भी राजनीतिक शुचिता के खिलाफ है। आपको तत्काल उनकी न्यायोचित मांगों पर कार्यवाही करनी चाहिए।

मामा के दो रंग आपके सामने हैं: पीयूष बबेले

वही, पीयूष बबेले ने सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कहा- मामा के दो रंग आपके सामने हैं। मामा सत्ता में हैं तो अतिथि विद्वान भोपाल में मूसलाधार बारिश में प्रदर्शन करने को मजबूर। मामा विपक्ष में थे तो अतिथि विद्वानों से कहते हैं, आपका संपूर्ण समर्थन है।

बता दें, भोपाल में तेज बारिश के बावजूद प्रदेश भर के अतिथि शिक्षक स्थाई नौकरी की मांग को लेकर सड़क पर उतर आए हैं। अतिथि शिक्षक भोपाल में शिवराज सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं और सीएम शिवराज को उनके वादे की याद दिला रहे हैं। इसको लेकर आज कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT