Kamal Nath Statement RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

कांग्रेस विकास को राष्ट्र निर्माण की अनवरत प्रक्रिया का हिस्सा मानती रही और मानती रहेगी: कमलनाथ

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • चुनाव से पहले कमलनाथ लगातार बयान देकर सरकार को घेर रहे

  • प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का सामने आया बड़ा बयान

  • कमलनाथ ने बयान देते हुए सीएम शिवराज पर तंज कसा

Kamal Nath Statement: चुनाव से पहले मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साध रहे है, फिर कमलनाथ ने बयान देते हुए कहा कि, सीधी ज़िले में मुख्यमंत्री महोदय ने कहा कि ‘आज सीधी के सौभाग्य के उदय का दिन है’… अगर भाजपा के राज में 20 साल सीधी के सौभाग्य के उदय होने में ही चले गये तो क्या सौभाग्य का पूर्ण सूर्य देखने के लिए सीधी को 100 साल का इंतज़ार करना पड़ेगा?

कमलनाथ बोले- सीधी जैसा मप्र का हर पिछड़ा क्षेत्र कांग्रेस के विकास के मानचित्र पर सबसे आगे की पंक्ति में खड़ा है क्योंकि हमारा मानना है कि हर क्षेत्र का संतुलित विकास ही मप्र के चतुर्दिक विकास का आधार बनेगा, जो स्थानीय स्तर पर आर्थिक गतिविधियों को सक्रिय करके रोजगार भी पैदा करेगा और सबके काम-कारोबार को भी विकसित करेगा। कांग्रेस विकास को राष्ट्र निर्माण की अनवरत प्रक्रिया का हिस्सा मानती रही है और मानती रहेगी…

सीएम शिवराज के इस बयान पर कमलनाथ ने कसा तंज

बता दें कि, कल मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी में मेडिकल कॉलेज का विधिवत भूमिपूजन कर क्षेत्रवासियों को बड़ी सौगात दी थी। इस दौरान कहा था कि, आज का दिन सीधी के सौभाग्य के उदय का दिन है। सीधी में मेडिकल कॉलेज बनने से लोगों को इलाज के लिए रीवा, भोपाल या इंदौर नहीं जाना होगा। उन्हें उच्च स्तरीय चिकित्सा सुविधाएं सीधी में ही उपलब्ध होंगी। आज सीधी के साथ न्याय हुआ है। सीएम शिवराज के इस बयान पर मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने तंज कसा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT