कमलनाथ का करारा तंज Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

कमलनाथ का करारा तंज- सीएम ने 450 रुपए में गैस सिलेंडर देने की घोषणा तो कर दी लेकिन मिल नहीं रहा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • सीएम की घोषणा पर कमलनाथ ने ट्वीट कर बीजेपी पर बड़ा राजनीति हमला बोला

  • सीएम ने 450 रुपए में गैस सिलेंडर देने की घोषणा तो कर दी लेकिन मिल नहीं रहा

  • कमलनाथ ने कहा- रक्षाबंधन के त्यौहार पर शिवराज का लाड़ली बहनों से यह छल निंदनीय है

MP Politics: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की 450 रुपए में सिलेंडर की घोषणा पर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने ट्वीट कर बीजेपी पर बड़ा राजनीति हमला बोला है। कमलनाथ ने कहा कि, सीएम ने 450 रुपए में गैस सिलेंडर देने की घोषणा तो कर दी लेकिन मिल नहीं रहा।

कमलनाथ का बयान:

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- मुख्यमंत्री शिवराज ने महिलाओं को 450 रूपये में गैस सिलेंडर देने की घोषणा तो कर दी लेकिन कहीं भी 450 रूपये में गैस सिलेंडर नहीं मिल रहा है, रक्षाबंधन के त्यौहार पर शिवराज का लाड़ली बहनों से यह छल निंदनीय है।

शिवराज जी, सत्ता सेवा के लिये होती है, आपके क्रियाकलापों से लग रहा है कि आप अपनी मेवे की थाली बचाने के लिये हाथ पैर पटक रहे हैं। “धैर्य, मर्यादा और गरिमा बनाये रखिए”

बता दें, MP में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को राज्य की महिलाओं को कई गिफ्ट दिए। 'मामा' ने इस सावन के महीने में घरेलू गैस 450 रुपए में देने का ऐलान किया है। साथ ही 'मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना' की राशि 1,000 रुपए से बढ़ाकर 1,250 रुपए प्रतिमाह करने की घोषणा की है। लेकिन अब इस पर सियासत शुरू हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर सीएम शिवराज को आड़े हाथ लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT