MP Election Politics RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

कमलनाथ ने कहा- इस मामले में कांग्रेस प्रत्याशी को हरा देंगे शिवराज, छिंदवाड़ा BJP प्रत्याशी को बताया आईटम

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • कमलनाथ ने कसा भाजपा पर तंज।

  • भाजपा ने कमलनाथ के सामने बंटी साहू को उतारा है।

  • सोमवार को हुई पत्रकार वार्ता में दिया था कमलनाथ ने बयान।

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के दो बयान सोमवार को काफी सुर्खियों में रहे। पत्रकारों से चर्चा के दौरान कमलनाथ ने कहा कि, बुधनी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी को शिवराज जी हरा देंगे। इसके अलावा उन्होंने छिंदवाड़ा के भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू को आइटम भी बताया।

क्यों कहा कमलनाथ ने शिवराज हरा देंगे बुधनी से कांग्रेस प्रत्याशी को:

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ सोमवार को पत्रकारवार्ता में शामिल हुए इस दौरान उनसे पूछा गया कि, बुधनी में कलाकार को टिकट दिया गया, क्या बुधनी में कलाकार वर्सिस कलाकार है? इस प्रश्न का जवाब कमलनाथ ने बड़े मजाकिया अंदाज में दिया और कहा, बिल्कुल ये तो कलाकार वर्सिस कलाकार है। दोनों की डीबेट कराना चाहिए इससे पता चल जाएगा कि, कौन बड़ा कलाकार है। मुझे लगता है इसमें शिवराज जी हमारे मस्ताल को हरा देंगे। शिवराज जी बड़े कलाकार हैं। कांग्रेस ने बुधनी से विक्रम मस्ताल को प्रत्याशी घोषित किया है। रामायण धारावाहिक में विक्रम मस्ताल ने हनुमान का किरदार निभाया था।

कमलनाथ ने बताय छिंदवाड़ा भाजपा प्रत्याशी को आइटम:

भाजपा ने छिंदवाड़ा से बंटी साहू को कमलनाथ के सामने उतारा है। उनसे पत्रकारों ने पूछा कि, आपके सामने बंटी साहू खड़े हैं आप उन्हें कितना वेटेज देंगे? इसके जवाब में कमलनाथ ने कहा, आप बंटी साहू का इतिहास पता कर लीजिए। आपको पता चल जाएगा वो क्या आइटम हैं। उनका इतिहास आपकी (पत्रकारों की) जानकारी में भी होना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT