Kamalnath Press Conference RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची पर बोले कमलनाथ- सूची आती रहेगी, जिनको इशारा करना है समय आने पर कर देंगे...

gurjeet kaur

भोपाल, मध्यप्रदेश। विधानसभा चुनाव के लिए सूची आती रहेगी, जिन्हे इशारा करना है समय आने पर इशारा कर दिया जाएगा। यह बात पीसीसी चीफ कमलनाथ ने रविवार को भोपाल में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कही। कमलनाथ पत्रकार वार्ता के बाद तेली और राठौर समाज के सम्मलेन में भी शामिल हुए। पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने शनिवार को इंदौर में हुई घटना पर भी स्पष्टीकरण दिया।

कमलनाथ ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा, प्रत्याशियों की सूची आती रहेगी। लेकिन जिन्हे हमें इशारा करना है हम कर देंगे। वही सबसे मुख्या सूची होती है। कल (सोमवार) को दिल्ली में कांग्रेस की बैठक है आज सोशल मीडिया का जमाना है, बहुत-सी जानकारियां तो ऐसे ही मिल जाती है। अब वो जमाना नहीं है जब ईमेल नहीं होता था। अब तो सभी जानकारी घर बैठे मिल जाती है। कौन कितने पानी में है ये घर बैठे पता चल जाएगा।

दिग्विजय नहीं चाहते थे जन आक्रोश यात्रा के पोस्टर में उनकी फोटो:

एक पत्रकार द्वारा उनसे पूछा गया कि, दिग्विजय सिंह की तस्वीर जन आक्रोश यात्रा में नहीं है, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, दिग्विजय सिंह ने खुद कहा था कि मेरी फोटो पोस्टर में मत रखना। अब उन्होंने कहा है तो उनकी बात तो माननी पड़ेगी।

कमलनाथ ने इंदौर के कार्यक्रम में हुए विवाद पर कहा, मातंग समाज की बैठक में गरीब लोग आये हुए थे। 15 पत्रकार सामने आकर खड़े हो गए। मैंने उनसे सामने से हटने की विनती की और कहा, अड़चन पैदा मत कीजिये। यह कार्यक्रम ख़राब मत कीजिये। उन्होंने कहा, हम नहीं हटेंगे। तब मैंने कहा कि, अब मैं आपको हटवाऊंगा। इसके बाद कुछ पत्रकारों ने मुझे माफी भी मांगी। मीडिया में कैसा व्यवहार होता है यह आप सब जानते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT