कमलनाथ का सिंधिया पर पलटवार RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

कमलनाथ का सिंधिया पर पलटवार कहा - वो कुछ भी कहें आम जनता गवाह है, हमारी सरकार में क्या काम हुआ

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में काले कौआ पर राजनीति।

  • सिंधिया ने खुद को कांग्रेस के लिए बताया था काला कौआ।

  • कमलनाथ ने कहा जनता जानती है कौन काला और कौन पीला है।

भोपाल। मध्यप्रदेश 2023 विधानसभा चुनाव के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने सिंधिया पर पलटवार करते हुए कहा कि, जनता गवाह है हमारी सरकार के समय क्या कार्य हुआ। और सिंदिया जी काले हो या पीले जनता सब जानती है। पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने स्वयं को कांग्रेस के लिए कौआ बताया था। उनके इसी बयान पर कमलनाथ ने जवाब दिया है।

कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर सरकार गिराने का आरोप लगाते हुए कहा कि, ये सिंधिया जी कुछ भी कहें आम जनता गवाह है, और कब क्या सौदा किया सब जानते हैं। आम जनता जानती हैं हमारी सरकार में क्या काम हुआ। किस-किस को फायदे मिले और वो (ज्योतिरादित्य सिंधिया) पीले हों या काले। मुझे इसका जवाब नहीं देना।

सिंधिया ने क्या कहा था ?

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा था कि, इन्होंने किसान माफी योजना और ऋण माफी योजना के 26 लाख फर्जी सर्टिफिकेट बंटवाए। मेरे हाथ से भी बंटवाए। पुरानी कहावत है झूठ बोले कौआ काटे, मैं कांग्रेस के लिए काला कौआ हूँ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT