Kailash Vijayvargiya Press Conference RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- अमित शाह के कार्यक्रम में शामिल होंगे 50 हज़ार कार्यकर्ता, होगा सारा कन्फ़्यूजन दूर

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • कैलाश विजयवर्गीय ने बताया शाह इंदौर में परशुराम जी के दर्शन एवं पूजन करेंगे।

  • विजयवर्गीय ने बताय कि मध्यप्रदेश में बहुत विकास हुआ है।

  • पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि मेहनत का परिणाम आप कल देखेंगे।

Kailash Vijayvargiya: इंदौर, मध्यप्रदेश। लगातार चौथी बार भाजपा का राष्ट्रीय महामंत्री बनने के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार को इंदौर में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया। इस वार्ता के दौरान विजयवर्गीय ने बताया कि, अमित शाह के बूथ कार्यकर्त्ता सम्मलेन में 50 हज़ार कार्यकर्त्ता शामिल होंगे। उन्होंने बताय कि, अमित शाह इंदौर में भगवान परशुराम की जन्मस्थली जानापाव में परशुराम जी के दर्शन एवं पूजन भी करेंगे। पिछले दिनों झूठे सर्वों के द्वारा इंदौर की जनता को गुमराह करने की कोशिश की जा रही थी लेकिन कल के कार्यक्रम के बाद कोई कन्फ़्यूजन नहीं रह जाएगा। 72 घंटे में 72 हज़ार कार्यकर्त्ता जब किसी पार्टी में इकट्ठे हो जाए तो समझ लीजिये हमारे कार्यकर्त्ता कितने सक्रिय हैं।

72 घंटों में 72 हज़ार कार्यकर्त्ता :

पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, इंदौर की जनता भाजपा के साथ है। कुछ झूठे सर्वे प्रदेश की जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे थे लेकिन कल के बाद पूरे प्रदेश की जनता को ऐसा मैसेज जाएगा कि सारा कन्फ्यूजन दूर हो जाएगा। 72 घंटे में 72 हज़ार कार्यकर्त्ता जब किसी पार्टी में इकट्ठे हो जाए तो समझ लीजिये हमारे कार्यकर्त्ता कितने सक्रिय हैं। इस मेहनत का परिणाम आप कल देखेंगे। आपको चुनाव परिणाम का आंकलन हो जाएगा।

अमित शाह के कार्यक्रम में शामिल होंगे 50 हज़ार कार्यकर्ता :

30 जुलाई को होने वाले कार्यक्रम की जानकारी देते हुए विजयवर्गीय ने बताया कि, कनकेश्वरी मैदान में आयोजित होने वाले बूथ कार्यकर्ता सम्मलेन को अमित शाह सम्बोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में 50 हज़ार कार्यकर्त्ता सम्मिलित होंगे। इंदौर संभाग से ही 15 हज़ार कार्यकर्ता शामिल होंगे। इस वार्ता के दौरान उन्होंने बताया कि, केंद्र में 9 साल और राज्य में पिछले 17 साल के कार्यों का मूल्यांकन करेंगे तो पाएंगे कि मध्यप्रदेश में बहुत विकास हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT