Jhabua News Social Media
मध्य प्रदेश

Jhabua News: जमीन को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद- एक की गई जान, दो गंभीर घायल

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • झाबुआ जिले में जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद

  • इस घटना में एक युवक की मौत, दो लोग गंभीर घायल

  • हमला कर आरोपी फरार हो गए

Jhabua News: एमपी में अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इस बीच खबर मिली है कि, झाबुआ जिले में जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इसमें एक युवक की हत्या कर दी गई वही दो लोग गंभीर घायल हैं, घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

मामला झाबुआ जिले के थांदला इलाके का:

ये मामला झाबुआ जिले के थांदला इलाके के परवलिया का है यहां जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। गेंहू काटने के दौरान एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। इसमें एक व्‍यक्ति की हत्‍या हो गई, दो लोग घायल हो गए।

मौके पर पहुचीं पुलिस :

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया गया। वही, हमला कर आरोपी फरार हो गए, पुलिस तलाश कर रही है।

बताते चलें कि, एमपी में आपराधिक मामलों के साथ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है। इससे पहले भी ऐसे मामले आ चुके हैं, बीते दिनों ही भिंड में जमीन विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में खेत पर मिट्टी डालने को लेकर विवाद हो गया था एक पक्ष ने कट्टे से ताबड़तोड़ पांच-छह फायर कर दिए। गोली लगने से चार लोग घायल हुए थे घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT