Jawaharlal Agricultural University Jabalpur RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

जवाहरलाल कृषि विश्विद्यालय जबलपुर में स्ट्रांग रूम बनाने का विरोध, कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ ने सौंपा ज्ञापन

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • विश्वविद्यालय के कुलपति भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के ससुर हैं।

  • जिला निर्वाचन अधिकारी के नाम ज्ञापन सौंप कर शिकायत की गई है।

  • कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ का कहना है कि, स्ट्रांग रूम को किसी दूसरे स्थान पर बनाना चाहिए।

  • विश्वविद्यालय में सीसीटीवी कैमरे भी अभी तक नहीं लगाए गए हैं।

  • वीडी शर्मा की पत्नी भी इस विश्वविद्यालय में अध्यापन का कार्य कर रहीं हैं।

जबलपुर, मध्यप्रदेश। विधानसभा चुनाव के लिए जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय में स्ट्रांग रूम बनाने पर विवाद हो गया है। कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ ने आपत्ति दर्ज कराई है। जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय जबलपुर के कुलपति मध्यप्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा के ससुर हैं। जानकारी के अनुसार वीडी शर्मा की पत्नी भी इस विश्वविद्यालय में अध्यापन का कार्य कर रही है इस पर भी आपत्ति जताई गई है। ऐसे में कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ द्वारा जिला निर्वाचन अधिकारी के नाम ज्ञापन सौंप कर शिकायत की गई है।

कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ का आरोप :

कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ का कहना है कि, जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय में निर्माण कार्य चल रहा है मजदूरों और कारीगरों का वहां आना-जाना लगा रहता है। इससे सुरक्षा व्यवस्था को भी खतरा है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पर्याप्त इंतजाम कृषि विश्वविद्यालय में नहीं है। कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ का कहना है कि, विश्वविद्यालय में सीसीटीवी कैमरे भी अभी तक नहीं लगाए गए हैं ऐसे में जिला प्रशासन को स्ट्रांग रूम को किसी दूसरे स्थान पर बनाना चाहिए। कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ के द्वारा मुख्य निर्वाचन अधिकारी मध्यप्रदेश को भी स्ट्रांग रूम के संबंध में ईमेल के जरिए शिकायत दी गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT