BJP Jan Ashirwad Yatra Chitrakoot RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ करने विंध्य की पवित्र धरा चित्रकूट आ रहे हैं भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • आज से शुरू हो रहीं हैं भाजपा की जान आशीर्वाद यात्रा।

  • चित्रकूट से कामतानाथ जी का आशीर्वाद लेकर शुरू होगी यात्रा।

  • कार्यक्रम में जेपी नड्डा जनसभा को भी करेंगे सम्बोधित।

  • पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार अमित शाह करने वाले थे यात्रा का शुभारंभ।

JP Nadda In Jan Ashirwad Yatra: भोपाल, मध्यप्रदेश। चुनाव से पहले जनता का आशीर्वाद लेने के लिए भाजपा द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा रविवार से शुरू हो रही है। इस यात्रा का शुभारंभ आज, रविवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चित्रकूट से करेंगे। जन आशीर्वाद यात्रा की यह पहली यात्रा विंध्य क्षेत्र के चित्रकूट से कामतानाथ जी का आशीर्वाद लेकर शुरू होगी। पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार इस यात्रा का शुभारंभ अमित शाह करने वाले थे। भाजपा द्वारा प्रदेश के 5 स्थानों विंध्य, महाकौशल, मालवा, ग्वालियर चंबल एवं बुन्देलखण्ड से जनआशीर्वाद यात्राएं निकाली जाएंगी। जिसका शुभारंभ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी करेंगे।

इस तरह होगा जेपी नड्डा का कार्यक्रम :

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सुबह 10:25 बजे खजुराहो एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। जेपी नड्डा का खजुराहो एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और पार्टी के बड़े नेता स्वागत करेंगे। इसके बाद जेपी नड्डा सतना में भगवान कामतानाथ मंदिर में 11:10 पर पूजा अर्चना करेंगे। दोपहर 12:10 बजे सतना के मझगांव में जन आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम में शामिल होंगे और जन आशीर्वाद यात्रा के रथों को हरी झंडी दिखाएंगे। इस कार्यक्रम में जेपी नड्डा जनसभा को सम्बोधित भी करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT