एसी फटने से व्यापारी के घर में लगी भीषण आग Social Media
मध्य प्रदेश

Jabalpur News: एसी फटने से व्यापारी के घर में लगी भीषण आग- मचा हड़कंप

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • जबलपुर जिले से सामने आई आग लगने की खबर

  • एसी फटने से एक व्यापारी के घर भीषण आग लग गई

  • व्यापारी के घर में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया

Jabalpur News: एमपी के जबलपुर जिले से आग लगने की खबर सामने आई है कि, एसी फटने से एक व्यापारी के घर भीषण आग लग गई। जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया, जिसके बाद आग बुझाने के लिए दमकल विभाग को बुलाया गया।

घर में एसी के ब्लास्ट होने से आग:

ये घटना जिले के लार्डगंज थाना अंतर्गत गजानंद सोसायटी की है यहां एक घर में एसी के ब्लास्ट होने से आग लग गई। आग मकान की तीसरी मंजिल पर लगी हुई थी जिसकी लपटे दूर तक दिखाई दे रही थी आग लगने के कारण यहां में हड़कंप मच गया।

शॉर्ट सर्किट की वजह से हुआ ब्लास्ट:

बताया जा रहा है कि, दवा व्यापारी विशाल जायसवाल के घर में एसी लगा हुआ था, जिसमें अचानक शार्ट सर्किट हुआ। शाट सर्किट के चलते एसी में ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट होने के चलते आग निकलने लगी और आग पूरे घर में फैल गई। जानकारी के मुताबिक आग लगने के कारण घर की तीसरी मंजिल के कमरों में रखे फर्नीचर सहित तमाम समग्री जलकर खाक हो गई।

जबलपुर से लगातार सामने आ रही आग लगने की घटनाएं

बता दें, जबलपुर से आग लगने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। बीते दिनों ही जबलपुर के बड़े फव्‍वारा क्षेत्र से आग लगने की घटना सामने आई थी यहां आज सुबह पंजाब नेशनल बैंक में आग लग गई थी लोगों ने जैसे ही पंजाब नेशनल बैंक की फव्‍वारा चौक शाखा में धुएं को उठते देखा तो तुरंत आग बुझाने के लिए दौड़े और आग बुझाने का प्रयास करने लगे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT