एमवायएच परिसर का सेक्स वीडियो वायरल Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर : एमवायएच परिसर का सेक्स वीडियो वायरल

इंदौर, मध्यप्रदेश : शनिवार को एक वीडियो वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि वीडियो एमवायएच परिसर का है, जहां पर पर एक युगल खुलेआम सेक्स कर रहे हैं।

Author : Mumtaz Khan

इंदौर, मध्यप्रदेश। शनिवार को एक वीडियो वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि वीडियो एमवायएच परिसर का है, जहां पर एक युगल खुलेआम सेक्स कर रहा है। इतना ही नहीं यह भी बताया जा रहा है कि यह वीडियो भी अस्पताल में तैनात एक सुरक्षाकर्मी ने बनाया है। यह वीडियो दिनभर चर्चा में बना रहा। उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व भी एमवायएच मच्र्युरी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मुर्दाघर में दो लड़कियों के साथ दो कर्मचारी संदिग्ध हालत में मिले थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है, क्योंकि इससे अस्पताल की बदनामी हो रही है। सूत्रों का यह भी कहना है कि जिस युगल का वीडियो है, उसे पुलिस ने पकड़ भी लिया था, लेकिन बाद में चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।

सुबह 4 बजे का वीडियो है :

अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह वीडियो अस्पताल के गेट के सामने का है, जहां पर अशोका के पेड़ आदि लगे हुए हैं। यहां पर बड़ी संख्या में लोग रात मे सोते हैं, इसमें ज्यादतर वो लोग शामिल होते हैं, जिनके परिजन अस्पताल में भर्ती होते हैं। इस शर्मनाक वीडियो के सामने आने के बाद यह बात भी सामने आई है कि अस्पताल परिसर में रात में इस प्रकार की गतिविधियां अक्सर चलती रहती हैं और कुछ महिलाएं यहां संदिग्ध हालत में घूमती भी हैं। इसकी जानकारी स्टाफ को भी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है। उल्लेखनीय है कि अस्पताल परिसर में ही पुलिस चौकी है और यूड़ीएस के सैकड़ों गार्ड अस्पताल में तैनात रहते हैं। पूर्व में वीडियो क्लिप जारी होने के बाद अस्पताल प्रशासन ने यूडीएस पर पेनल्टी लगाई थी और दोनों कर्मचारियों को नौकरी से हटा दिया है। अब देखना है इस मामले में अस्पताल प्रशासन क्या रुख अख्तियार करता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT