कैबिनेट बैठक में अहम प्रस्‍तावों पर बड़ा फैसला  Social Media
मध्य प्रदेश

कैबिनेट बैठक में अहम प्रस्‍तावों पर बड़ा फैसला- DA में वृद्धि व नए पदों को दी मंजूरी

Priyanka Sahu

भोपाल, मध्‍य प्रदेश। मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्‍यक्षता में आज मंगलवार काे विधानसभा में कैबिनेट की बैठक आयोजित हुई, मंत्रिपरिषद की बैठक प्रारंभ होने के पहले राष्ट्रगीत वंदे मातरम का सामूहिक गान हुआ।

बैठक में कई अहम प्रस्तावों को मंजूरी :

इस दौरान शिवराज कैबिनेट की ओर से बैठक में कर्मचारियों के लिए नए पदों को मंजूरी एंव DA में वृद्धि किए जाने का फैसला लिया गया है। साथ ही बैठक में कई अहम प्रस्तावों को भी मंजूरी दी गई है। इस दौरान कैबिनेट बैठक में हुए निर्णयों के बारे में प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने विस्‍तार से जानकारी को साझा किया। मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने कैबिनेट बैठक में हुए निर्णयों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, ''कैबिनेट ने आज शासकीय सेवकों और पेंशनरों को देय महंगाई भत्ते (राहत दर) में 01 जनवरी 2023 से 4% वृद्धि के प्रस्ताव का अनुसमर्थन किया।''

  • निवाड़ी जिले में  जिला पेंशन कार्यालय खोले जाने एवं 9 नवीन पद निर्माण की स्वीकृति प्रदान की है।

  • शिकायत निवारण प्राधिकरण (नर्मदा संकुल परियोजनाएं) में संविदा पर कार्यरत सदस्यों की संविदा नियुक्ति में वृद्धि की स्वीकृति दी।

आम आदमी पार्टी कांग्रेस की B टीम है :

इसके अलावा प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्‍तम मिश्रा की ओर से आम आदमी पार्टी को निशाने पर लेते हुए यह भी कहा गया कि, आम आदमी पार्टी कांग्रेस की B टीम है। मध्यप्रदेश की जनता ने तीसरे दल को कभी नहीं स्वीकारा है। भोपाल में कांग्रेस का प्रदर्शन फ्लॉप शो था। चलो-चलो कहने वाले कमलनाथ जी को जनता ने चलता कर दिया।

आकांक्षाओं पर खरी उतरने वाली पार्टी है भाजपा :

भारतीय जनता पार्टी जनता से लगातार जुड़ी रहकर उनकी आकांक्षाओं पर खरी उतरने वाली पार्टी है। प्रदेश में पार्टी का बूथ विस्तारक अभियान 2.0 लगातार 10 दिन तक चलेगा।
मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्‍तम मिश्रा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT