IT Raid GD Foods RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

इंदौर-देवास में जीडी फूड्स के घर और ऑफिस पर आयकर विभाग की दबिश

IT Raid GD Foods: इस कार्रवाई में लोकल पुलिस की टीम भी मौजूद है। इसके अलावा देवास के मक्सी रोड में जीडी फूड्स की एक यूनिट है यहाँ भी छानबीन जारी है।

gurjeet kaur

इंदौर, मध्यप्रदेश। इंदौर और देवास में जीडी फूड्स के मालिक के घर और दफ्तर पर आयकर विभाग (उत्तर प्रदेश) की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। इंदौर न्यू पलासिया स्थित प्रिंस स्क्वायर में जीडी बाहेती के घर पर छानबीन चल रही है। इस कार्रवाई में लोकल पुलिस की टीम भी मौजूद है। इसके अलावा देवास के मक्सी रोड में जीडी फूड्स की एक यूनिट है यहाँ भी छानबीन जारी है।

अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार आयकर के अधिकारी जीडी फूड्स के मालिक जीडी बाहेती से पूछताछ कर रहे हैं। जीडी फूड्स की देवास यूनिट में भी छानबीन की जा रही है। दरअसल उत्तरप्रदेश के कृष्णा फूड्स के ठिकानों पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने दबिश दी है। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश में भी यह कार्रवाई की जा रही है। यह कार्रवाई क्यों की जा रही है इस सम्बन्ध में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT