उज्जैन में महिला कर्मचारी के सीने में अचानक उठा दर्द Social Media
मध्य प्रदेश

उज्जैन में मतदान महिला कर्मचारी के सीने में अचानक उठा दर्द, अस्पताल में कराया भर्ती

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मध्यप्रदेश के उज्जैन से एक बड़ी खबर सामने आई

  • जिले में मतदान महिला कर्मचारी के सीने में अचानक दर्द उठा

  • महिला कर्मचारी तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया

उज्जैन, मध्य प्रदेश। MP विधानसभा चुनाव के लिए कल यानी 17 नवंबर को मतदान होना है, ऐसे में अब उज्जैन में बड़ी खबर सामने आई है कि, मतदान महिला कर्मचारी के सीने में अचानक दर्द उठा, जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया।

सामग्री वितरण के दौरान महिला कर्मचारी के सीने में उठा दर्द

मिली जानकारी के मुताबिक, उज्जैन के इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में आज सुबह मतदान दलों को सामग्री का वितरण किया जा रहा था। इसी दौरान एक महिला कर्मी के सीने में दर्द उठा। ऐसे में साथी महिलाओं ने उन्हें संभाला और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है।

महिला अस्थमा की मरीज:

बताया गया कि रंजीता को अस्थमा का अटैक आया। महिला को आईसीयू में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। डॉ. ने बताया कि महिला अस्थमा की मरीज हैं। सुबह ठंड के कारण अस्थमा अटैक आया होगा।

इससे पहले आज मध्यप्रदेश के बैतूल के मुलताई में विधानसभा चुनाव के लिए ड्यूटी में आए मतदान कर्मी की हार्ट अटैक से मौत हो गई। भीमराव की ड्यूटी मुलताई नगर के कन्या शाला बूथ क्रमांक 123 पर थी ऐसे में वे स्ट्रॉन्ग रूम के पास मतदान दलों के लिए सामग्री वितरण स्थल पर पहुंचे थे। यहां पर उनके सीने में तेज दर्द हुआ और उनकी मौत हो गई।

बता दें, मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए कल वोटिंग होनी है। प्रदेश में मतदान को ठीक तरीके से संपन्न कराने के लिए कई कर्मचारियों को तैनात किया गया है। मतदान के लिए चुनाव आयोग का विशेष दल प्रदेश के सभी हिस्सों के लिए रवाना हो गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT