VD Sharma Press Conference in Bhopal Social Media
मध्य प्रदेश

राम मंदिर का विरोध और उनके अस्तित्व को नकारने वाली कांग्रेस को श्रीराम के होर्डिंग से भी आपत्ति- VD शर्मा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • भोपाल में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की पत्रकार वार्ता

  • पत्रकार वार्ता में VD शर्मा ने कांग्रेस पर कसा तंज

  • VD शर्मा बोले- कांग्रेस को राम मंदिर के चित्र वाले होर्डिंगों से भी पीड़ा

VD Sharma Press Conference in Bhopal: आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने भोपाल में आयोजित पत्रकार वार्ता में कांग्रेस पर जमकर तंज कसा और कहा कि, कांग्रेस को दिक्कत श्रीराम और राम मंदिर के निर्माण से है।

कांग्रेस का हिंदुत्व और सनातन विरोधी मूल चरित्र फिर उजागर हुआ है: वीडी शर्मा

वीडी शर्मा ने कहा कि, कांग्रेस का हिंदुत्व और सनातन विरोधी मूल चरित्र एक बार फिर उजागर हुआ है। भगवान श्रीराम के मंदिर का विरोध और उनके अस्तित्व को नकारने वाली कांग्रेस को प्रभु श्रीराम के होर्डिंग से भी आपत्ति है।

दरअसल कांग्रेस को राम मंदिर निर्माण और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इच्छाशक्ति से पीड़ा है। तुष्टिकरण की गारंटी बनी कांग्रेस को इस सभी से समस्या है। उन्होंने आरोप लगाया कि‘सोनिया भक्त’अब‘चुनावी राम भक्त’बन रहे थे। ये सब विरोध सोनिया गांधी के इशारे पर हो रहा है। कमलनाथ और दिग्विजय एक परिवार के प्रति निष्ठा दिखाने का प्रयास कर रहे हैं। चुनाव में जनता इसका जवाब देगी।

इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज राज्य के प्रवास पर आ रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से सवाल किया कि राजधानी भोपाल में राम मंदिर के होर्डिंग लगे होने से ‘तुष्टिकरण की गारंटी’ बनी कांग्रेस के पेट में दर्द क्यों हो रहा है।

वीडी शर्मा ने कहा- घर-घर पहुँचेगी PM मोदी की चिट्ठी

आगे वीडी शर्मा ने कहा कि, घर-घर पहुँचेगी मोदी जी की चिट्ठी! प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के Mann Ki Baat कार्यक्रम को सुनने के बाद कल भाजपा के सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री जी द्वारा भेजे गए स्नेहिल पत्र को घर-घर तक पहुँचाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT