पन्ना में आयोजित जनसभा Social Media
मध्य प्रदेश

पन्ना जिले के विकास के लिए जो काम भाजपा सरकार ने किया, वो कांग्रेस ने कभी नहीं किया: CM शिवराज

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • पन्ना जिले में सीएम शिवराज ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के साथ रोड शो

  • सीएम ने कहा- मैं फिर पन्ना को आगे बढ़ना चाहता हूं, मैं आज आपका आशीर्वाद लेने आया हूं

  • पन्ना जिले की मेरी बहनों और भाइयों, जो लोग कच्चे मकान में रह रहे हैं

पन्ना, मध्य प्रदेश। आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पन्ना जिले में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के साथ रोड शो। इस दौरान वीडी शर्मा ने कहा- पन्ना जिले के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित रोड शो के दौरान स्थानीय नागरिकों का अपार हुजूम और भाजपा कार्यकर्ताओँ का उत्साह यह बता रहा है कि पन्ना जिले की इन तीनों विधानसभाओं में भाजपा प्रत्येक बूथ पर विजय का नया इतिहास रचेगी।

दिल की बातें अपने ही समझते हैं, आपने मुझे सदैव समझा है, इसलिए मैं आपके बीच हूं और हमेशा रहूंगा।
CM शिवराज
पन्ना जिले में रोड शो

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा-

पन्ना में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि, पन्ना जिले के विकास के लिए जो काम भाजपा सरकार ने किया, वो कांग्रेस ने कभी नहीं किया, पन्ना जिले की मेरी बहनों और भाइयों, जो लोग कच्चे मकान में रह रहे हैं, उनके लिए हमने एक नई योजना बना दी है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बोले- दिग्विजय सिंह और कमलनाथ ने तीर्थ दर्शन योजना बंद कर दी थी, लेकिन अब हम हवाई जहाज से भी तीर्थ यात्रा करा रहे और मेरे भांजे-भांजियों तुम्हारा मामा मुख्यमंत्री है, जो तुम्हारे रास्ते में कोई बाधा नहीं रहने देगा। पन्ना जिले की मेरी बहनों और भाइयों, दिग्विजय सिंह जी और कमलनाथ ने सब बर्बाद किया था, मैं फिर पन्ना जिले को आगे बढ़ना चाहता हूं, मैं आज आपका आशीर्वाद लेने आया हूं।

बता दें, सीएम शिवराज सिंह चौहान सतना जिले के चित्रकूट जाने से पूर्व आज सुबह हेलीकॉप्टर से पन्ना पहुंचे। यहां उन्होंने विधानसभा चुनाव के लिए पन्ना जिले की तीनों विधानसभा सीटों के भाजपा प्रत्याशियों बृजेंद्र प्रताप पन्ना, प्रहलाद लोधी पवई और राजेश वर्मा गुनौर के नाम निर्देशन पत्र जमा कराया। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT