JP Nadda in Khargone Social Media
मध्य प्रदेश

कमलनाथ ने जनहितैषी योजनाएं रोकीं, अब जनता विधानसभा चुनाव के समय उन्हें रोके: जेपी नड्डा

Priyanka Yadav

JP Nadda in Khargone: आज केंद्र और मध्यप्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं के माध्यम से प्रदेश की 15 महीने की कमलनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, कांग्रेस सरकार ने भाजपा सरकारों की विभिन्न जनहितैषी योजनाओं को रोक दिया था, अब जनता आगामी नवंबर (विधानसभा चुनाव के समय) में कमलनाथ को रोक दे।

उन्होंने कहा कि, कमलनाथ ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लगभग सवा लाख मकान केंद्र सरकार को वापस कर दिए। उन्होंने लोगों से पूछा कि कमलनाथ इसके लिए गरीबों के अपराधी हैं या नहीं। इसी क्रम में उन्होंने कहा कि कमलनाथ छीनते हैं और CM चौहान दुगुना करके देते हैं। पिछले नौ साल में मध्यप्रदेश में 14 मेडिकल कॉलेज खोले गए हैं और अब छह और खुलने वाले हैं। ये विकास की नई कहानी है। कमलनाथ ने लाड़ली लक्ष्मी योजना, भावांतर योजना जैसी कई योजनाओं को रोक दिया था। वे योजनाएं रोकते हैं।

जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा- हमारी सरकार ने 9 साल में 14 मेडिकल कॉलेज खोले हैं। डबल इंजन की सरकार विकास की दृष्टि से कितना काम कर रही है ये आप सभी जानते ही हैं। कमलनाथ ने जनहितैषी योजनाएं रोक दी थी अब आप नवंबर में कमलनाथ जी को रोक दीजिए...इन्हें घर पर बिठा दीजिए। करगिल का चैप्टर कमलनाथ की सरकार ने बच्चों के सिलेबस से निकल दिया था... इस तरह का काम कमलनाथ ने अपने कार्यकाल में किया था। ये हमारी सेना का अपमान है और अब नवंबर में आपको कमलनाथ का ही चैप्टर गायब कर देना है।

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए ये बात कही। इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज, केंद्रीय मंत्री रामेश्वर तेली, पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी उपस्थित थे। इसके पहले जेपी नड्डा का यहां एक रोड शो भी आयोजित हुआ। पार्टी अध्यक्ष ने इस दौरान केंद्र सरकार की एक-एक कर उपलब्धियां आंकड़ों सहित जनता के समक्ष रखीं। उन्होंने पिछले नौ साल में बने प्रधानमंत्री आवास, राष्ट्रीय राजमार्ग, जल जीवन मिशन के तहत हासिल की गईं उपलब्धियों को भी लोगों के समक्ष रखा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे मात्र एक उदाहरण पेश कर रहे हैं और अब कार्यकर्ता इन सभी उपलब्धियों के बारे में गांव-गांव जाकर लोगों को इनके बारे में बताएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT