खरगोन में उपकेंद्र के ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग Social Media
मध्य प्रदेश

खरगोन में उपकेंद्र के ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • खरगोन जिले से सामने आई आग लगने की खबर

  • जिले में उपकेंद्र के ट्रांसफार्मर में भीषण आग लग गई

  • उपकेंद्र के ट्रांसफार्मर में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया है

  • आग की सूचना मिलने पर तुरंत फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची

खरगोन, मध्यप्रदेश। एमपी से एक बड़ी खबर सामने आई है कि, खरगोन जिले में उपकेंद्र के ट्रांसफार्मर में भीषण आग लग गई। यहां भीषण आग लगने की घटना से हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची।

टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

आग की सूचना मिलने पर तुरंत टीम पहुंची और दमकल वाहनों से आग बुझाने का प्रयास किया और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग की घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। बता दें, गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। फिलहाल आग लगने का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। विभाग के अधिकारी-कर्मचारी आग के कारणों का पता लगाने जुटे हुए है

MP से लगातार सामने आ रही आग लगने की घटनाएं

MP से आग लगने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। बीते दिनों ही शिवपुरी जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के धंदेरा गांव में आधा दर्जन से भी ज्यादा सिलेंडर में आग भड़क उठी। एक साथ हुए गैस सिलेंडर के धमाकों के चलते मकान छतिग्रस्त होकर गिर गया। गैस सिलेंडर में हुए ब्लास्ट से भड़की आग ने एक स्कूल वैन को भी अपनी चपेट में ले लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT