सिंगरौली में भीषण हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

सिंगरौली में भीषण हादसा- तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचला, दो की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • एमपी में हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है

  • अब मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में भीषण हादसा हो गया है

  • यहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचल दिया

  • इस भीषण हादसे में दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई

Singrauli Road Accident: एमपी में हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में भीषण हादसा हो गया है, यहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचल दिया जिससे दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

दो युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत:

ये घटना जिले के नवानगर थाने क्षेत्र की है। यहां एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचला दिया जिससे दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे के बाद चालक फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है। मृतकों की शिनाख्ती नहीं हो पाई है।

एमपी में एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे

बता दें, एमपी में एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। मध्यप्रदेश में सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है। तेज रफ्तार से रोड एक्सीडेंट की संख्या बढ़ती जा रही है।

बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला था। यहां तेज रफ्तार बाइक और ऑटो की भिड़ंत में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, बस और ऑटो को टक्कर के बाद बस पेड़ से जा टकराई थी। जिसकी वजह से ये भीषण हादसा हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT