नरोत्तम मिश्रा का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का तंज- कांग्रेस में 2 तरह के नेता हैं, एक "जनप्रिय और दूसरे दस जनपथ प्रिय"

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने रोजाना बयान देते हुए कांग्रेस को घेर रहे है आज फिर नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, कांग्रेस में 2 तरह के नेता, एक "जनप्रिय और दूसरे दस जनपथ प्रिय" जनप्रिय नेताओं को कांग्रेस में हाशिए पर रखा गया है, जबकि दस जनपथ प्रिय नेताओं को आगे बढ़ाया जा रहा है।

दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा

दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, दिग्विजय सिंह सुर्खियों में आने के लिए बगैर तथ्यों के और प्रमाण के बयान देते हैं, इसलिए उनके बयानों को कोई गंभीरता से नहीं लेता है।

इन आरोपो को पूरी तरह निराधार बताते हुए गृहमंत्री ने दिया बयान

बता दें, दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया था कि बीजेपी सरकार आजीविका मिशन के भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने में लगी है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इन आरोपो को पूरी तरह निराधार बताते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह सिर्फ सुर्खियों में आने के लिए इस तरह के अनर्गल बयान देते हैं।

एचयूटी मामले की जांच अब एनआईए करेगी : गृह मंत्री

वही आगे बयान देते हुए मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि प्रदेश में पकड़े गए हिज्ब-उत-तहरीर (एचयूटी) संदिग्धों के अंतर्राष्ट्रीय संबंधों का भी खुलासा हुआ है और इस मामले की जांच अब राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) करेगी।

डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं को बताया कि एचयूटी ग्रुप का अन्य राज्यों में और अंतर्राष्ट्रीय कनेक्शनों का पता चला है। अब आगे की सारी जांच एनआईए द्वारा की जाएगी। उन्होंने कहा कि मामले की पूरी डायरी एनआईए को सौंप दी गई है। एनआईए की टीम कल मध्यप्रदेश आ गई है। गृह मंंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश शांति का टापू है। यहां मुख्यमंत्री शिवराज की सरकार है, कोई भी व्यक्ति या संस्था अशांति फैलाने की कोशिश करेगी तो उसे कुचल दिया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT