इंदौर में भारी बारिश ने मचाई आफत Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में भारी बारिश ने मचाई आफत, पूर्व मंत्री के बेटे समेत तीन लोग नदी में बहे

Heavy Rain in Indore: एमपी के इंदौर जिले में भारी बारिश के बाद उफनाई चोरल नदी में एक कार बह गई। इस कार में राज्य के पूर्व मंत्री के बेटे समेत कई लोग सवार थे।

Priyanka Yadav

Heavy Rain in Indore: एमपी के इंदौर में झमाझम बारिश के बाद सड़कें पानी से लबालब भर गईं, जिसकी वजह से रहवासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बही, जिले में भारी बारिश के बाद उफनाई चोरल नदी में शुक्रवार रात एक कार बह गई। इस कार में राज्य के पूर्व मंत्री के बेटे समेत कई लोग सवार थे।

पूर्व मंत्री के बेटे समेत तीन लोग नदी में बहे:

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के इंदौर में पूर्व मंत्री रंजना बघेल का बेटा यशवर्धन और दो अन्य युवक नदी में बह गए। इन तीनों में से यशवर्धन समेत दो को ग्रामीणों और प्रशासन की रेस्क्यू टीम ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया है।

पुलिस ने बताया कि सूबे की पूर्व मंत्री रंजना बघेल के बेटे समेत तीन लोग इस वाहन में सवार थे, जिन्हें पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बचा लिया गया है। पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) के मुताबिक, हादसा जिला मुख्यालय से करीब 45 किलोमीटर दूर एक ग्रामीण क्षेत्र में शुक्रवार रात हुआ, जब उफनाई चोरल नदी का पानी पुलिया पर आने के बावजूद एसयूवी को वहां से गुजारने की कोशिश की गई।

इंदौर में हो रही तेज बारिश ने 61 साल का रिकार्ड तोड़ा

इंदौर में तेज बारिश का दौर जारी है। इंदौर में हो रही तेज बारिश ने 61 साल का रिकार्ड तोड़ा है। वर्ष 1962 में 20 सितंबर को 6.65 इंच बारिश हुई थी, जबकि शुक्रवार से शनिवार सुबह तक 6.73 इंच हो चुकी है। सितंबर माह में 24 घंटे में अब तक हुई यह सर्वाधिक बारिश का रिकार्ड है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT