Happy Diwali 2023 Social Media
मध्य प्रदेश

Diwali 2023: मध्यप्रदेश के नेताओं ने सभी को वैभव और उल्लास के पर्व दीपावली की दी शुभकामनाएं

Priyanka Yadav

Happy Diwali 2023: 12 नवंबर 2023, रविवार को दीपावली का महापर्व पूरे देशभर में मनाया जा रहा है, इस खास मौके पर लोग एक दूसरे को दीपावली की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस बीच मध्यप्रदेश के नेताओं ने सभी को दीपावली की शुभकामनाएं दी है।

पावन पर्व दीपावली की आपको हार्दिक बधाई और अनंत शुभकामनाएं: सीएम

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- पावन पर्व दीपावली की आपको हार्दिक बधाई और अनंत शुभकामनाएं! मैया लक्ष्मी और प्रभु श्रीराम की कृपा से आपकी जिंदगी में सुख, समृद्धि, ऋद्धि-सिद्धि आये, खुशहाली और उन्नति के पथ पर मध्यप्रदेश ऐसे ही गतिमान रहे और प्रगति के नव शिखर को स्पर्श करे, यही कामना करता हूं।

आप सभी को दीपावली के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं।
MP BJP

नरोत्तम मिश्रा ने दीपोत्सव की दी हार्दिक बधाई

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- सभी देशवासियों को वैभव और उल्लास के पर्व दीपावली की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। दीपावली का पर्व आपके परिवार में सुख-शांति, धन-धान्य और खुशियों का उजाला लेकर आए।

सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं: वीडी शर्मा

वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।रोशनी का यह महापर्व आप सबके जीवन में सुख - समृद्धि और अपार खुशियां लेकर आये एवं महालक्ष्मी की असीम कृपा आप सभी पर सदा बनी रहे। शुभ दिवाली!

वही मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- शुभ दीपावली, शुभ कांग्रेस "दीपावली के पावन पर्व पर मेरे मध्यप्रदेश के भाग्यविधाता भाईयों, बहनों और प्यारे बच्चों को हार्दिक शुभकामनाएं।आईए, हम खुशहाल मध्यप्रदेश के नवनिर्माण के लिए मजबूत कदम बढ़ाएं।

बता दें, हिंदू धर्म में दीपावली का पर्व बेहद खास माना गया है। दिवाली पर घरों में दीये जलाने और रोशनी करने करने का विशेष महत्व होता है। इसके अलावा दिवाली की शाम और रात के प्रहर में मां लक्ष्मी की पूजा करने का विधान है। इसके बाद घर, दुकानों आदि को दीयों की रोशनी से रोशन किया जाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT