Gwalior viral video RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Gwalior News: Sidhi 2.0 युवक से मारपीट कर चटवाये तलवे, वीडियो वायरल

gurjeet kaur

Gwalior viral video: सीधी पेशाब काण्ड और शिवपुरी के वीडियो के बाद अब ग्वालियर से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कुछ लोग एक युवक को बुरी तरह पीटते, और तलवे चटवाते नज़र आ रहें हैं। ये वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर शुक्रवार रात से वायरल है। पुलिस इस वीडियो के जाँच में जुट गयी है। जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक ग्वालियर की डबरा तहसील का रहने वाला है। इस वीडियो में कार में बैठे लोग पीड़ित युवक को अपशब्द बोलते भी नज़र आ रहें हैं।

2 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल:

इस घटना के 2 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। एक वीडियो करीब 36 और दूसरा वीडियो 42 सेकंड का है। इन वीडियो में एक आरोपी ने अपना नाम गोलू गुर्जर बोला है और दूसरे ने तजेंद्र। अनुमान लगाया जा रहा है कि ये वीडियो ग्वालियर-डबरा हाईवे का है। पूरे वीडियो में एक तेज़ रफ़्तार कार में 4-5 युवक एक व्यक्ति को लगातार गलियां दे रहें है। पीड़ित को बुरी तरह चप्पलों से पीटा जा रहा है। इतना हे नहीं आरोपियों ने युवक को अपने तलवे भी चाटने को कहा। इस वीडियो में एक शख्स खुद को गोलू गुर्जर बताते हुए पीड़ित से कहता नज़र आ रहा है कि, गोलू गुर्जर कौन है ? तेरा बाप। आरोपियों द्वारा पीड़ित व्यक्ति से खुद के पैर भी दबवाये जा रहें हैं।

सूत्रों के अनुसार ग्वालियर कलेक्ट्रेट के पास से आरोपियों ने पीड़ित का अपहरण किया था। इन आरोपियों गोलू गुर्जर नाम के आरोपी का पीड़ित के भाई से झगड़ा हुआ था। बदला लेने के लिए उसने पीड़ित का अपहरण कर उसके साथ मारपीट की। वीडियो के सामने आते ही पुलिस अधिकारी जाँच में जुट गए हैं। पुलिस का कहना है कि, जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT