Gwalior News: छात्र की बेरहमी से पिटाई  Raj Express
मध्य प्रदेश

Gwalior News: होमवर्क नहीं करने पर छात्र की बेरहमी से पिटाई, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

Student Brutally Beaten for Not Doing Homework: बच्चे को होमवर्क न करने की सजा के तौर पर शिक्षक ने प्लास्टिक के पाइप से बड़ी बेरहमी से पीटा है। जिससे उसके शरीर पर जख्म तक दिखने लगे हैं।

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • होम वर्क नहीं करेने पर छात्र की बेरहमी से पिटाई।

  • गुस्साए परिजनों ने कोचिंग संचालक समेत 4 लोगों के खिलाफ की रिपोर्ट।

  • पुलिस ने किया प्राइवेट कोचिंग संचालक के खिलाफ मामला दर्ज।

Student Brutally Beaten for Not Doing Homework: ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से बच्चे के साथ बेरहमी से मार-पीट करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि, बच्चे को होमवर्क न करने की सजा के तौर पर शिक्षक ने प्लास्टिक के पाइप से बड़ी बेरहमी से पीटा है। बच्चे ने जब यह बात घर में बताई तब परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की जिसके बाद पुलिस जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, ग्वालियर के प्राइवेट कोचिंग संचालक ने कक्षा आठवीं के छात्र की जमकर पिटाई की जिससे उसके शरीर पर जख्म तक दिखने लगे हैं। गुस्साए परिजनों ने कोचिंग संचालक समेत 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

यह है मामला

दरअसल, ग्वालियर जिले के डीडी नगर में एक प्राइवेट कोचिंग सेंटर (प्राइम क्लासेज कोचिंग सेंटर) का संचालन किया जाता है। जहाँ बच्चों को विभिन्न विषयों की कोचिंग दी जाती है। इसी कोचिंग में बीते शनिवार 2 सितम्बर को कोचिंग पढ़ाने वाले शिक्षा ने कक्षा आठवीं के छात्र को बड़ी बेरहमी से पीटा है। छात्र शिक्षक के द्वारा दिया गया होमवर्क पूरा नहीं करके आया था जिससे नाराज शिक्षक ने युवक को प्लास्टिक के पाइप से पीटा। इस मामले की जानकारी जब परिजनों को हुई तब परिजनों ने कोचिंग के संचालक समेत 4 लोगों (कोचिंग संचालक चंद्रकांत मिश्रा, प्रेम शर्मा, शिक्षक अभिषेक राहुल और संकेत) के खिलाफ महाराजपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने दोषियों के खिलाफ मारपीट और किशोर न्याय अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT