प्लास्टिक फैक्ट्री के गोदाम में लगी भीषण आग Social Media
मध्य प्रदेश

Gwalior News: प्लास्टिक फैक्ट्री के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। एमपी के ग्वालियर में एक प्लास्टिक फैक्ट्री के गोदाम में भीषण आग लग गई है, आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची है।

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • एमपी के ग्वालियर (Gwalior) से बड़ी खबर

  • एक प्लास्टिक फैक्ट्री के गोदाम में लगी आग

  • आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। एमपी के ग्वालियर (Gwalior) से बड़ी खबर सामने आ रही है यहां एक प्लास्टिक फैक्ट्री के गोदाम में भीषण आग लग गई है। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची है।

ग्वालियर में प्लास्टिक फैक्ट्री के गोदाम में आग:

मिली शुक्रवार को ग्वालियर में प्लास्टिक फैक्ट्री के गोदाम में भीषण आग लग गई। गोदाम के अंदर प्लास्टिक के ड्रम, केमिकल और अवैध पटाखा सहित अन्य सामान रखा हुआ था, जिसके चलते कई धमाके हुए।

बताया जा रहा है कि पटाखे चलने से चिंगारी निकली और कबाड़ा गोदाम में पहुंच गई। इसके बाद गोदाम में आग लग गई आग ने थोड़ी देर में विशाल रूप ले लिया। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन को सूचना दी खबर मिलने के बाद नगर निगम की चार फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची।

इन दिनों सबसे ज्‍यादा आग की घटनाएं मचा रही हैं तहलका :

बताते चलें कि, MP के कई जिलों से लगातार बड़े-बड़े हादसे और दुर्घटना होने की खबरें भी सामने आ रही हैं और सबसे ज्‍यादा आग की घटना जबरदस्‍त तहलका मचा रही हैं, क्‍योंकि आए दिन आगजनी की खबरें सुनने को मिल रही हैं।

बीते दिनों ही खंडवा जिले में कई गैस सिलेंडर फटने से आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। एक के बाद एक करीब दर्जनों गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट हुआ था इस हादसे में कई लोग घायल होने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT