Gwalior Girl Kidnap Case RE - Bhopal
मध्य प्रदेश

Gwalior Girl Kidnap Case : गुना के एक लॉज में मिली ग्वालियर से अपहरण की गई लड़की, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • दिनदहाड़े किया गया था युवती का अपहरण।

  • किडनैपिंग का सीसीटीवी फुटेज भी आया था सामने।

  • दोनों आरोपी गिरफ्तार।

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। ग्वालियर से 19 वर्षीय युवती के किनैपिंग केस में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस को ग्वालियर के नाका चंद्रवदनी पेट्रोल स्टेशन के पास से अगवा की गई युवती गुना के एक लॉज में मिली है। इसके अलावा पुलिस ने आरोपियों को लहार से गिरफ्तार किया है। सोमवार को दिनदहाड़े युवती का अपहरण किया गया था। इस किडनैपिंग का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था।

झांसी रोड इलाके में दिनदहाड़े युवती अपहरण किया गया था। पुलिस ने युवती समेत दोनों आरोपियों को ढूंढ निकाला है। झांसी रोड थाना क्षेत्र में सोमवार को बस स्टैंड पर बस से उतरी युवती का बाइक सवार दो युवकों ने अपहरण कर लिया था। पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई थी कि इसी युवती की लोकेशन गुना में मिली। इसके बाद पिन पाॅइंट सूचना पर पुलिस आगे बढ़ी और युवती को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से आजाद करा लिया।

सीसीटीवी फुटेज में साफ़ दो युवक अपनी मोटरसाइकल पर पेट्रोल -पम्प पर पहुंचे थे। एक बाइक सवार मोटरसाइकिल से उतरा और कुछ दूर खड़ी युवती को जबरदस्ती बाइक पर बैठाने लगा। सीसीटीवी में साफ़ देखा जा सकता है कि, युवती ने इसका विरोध किया था। जिस समय यह वारदात हो रही थी उस समय पेट्रोल पम्प पर अन्य लोग भी उपस्थित थे लेकिन किसी ने भी युवती की मदद नहीं की। पुलिस अब अपहरण के कारणों को पता लगाने में जुटी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT