गैस रिसाव से मंदसौर में ब्लास्ट RE - Bhopal
मध्य प्रदेश

मंदसौर में गैस सिलिंडर का रेगुलेटर ऑन रहने से लीक हुई गैस , चाय बनाने गया शख्स झुलसा

gurjeet kaur

हाइलाइट्स

  • गैस रिसाव से ब्लास्ट हादसे में घर की दीवारें ढही।

  • गैस का रेगुलेटर चालू रहने से गैस रिसाव हुआ था।

  • युवक को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

मंदसौर के एक घर में गैस रिसाव के बाद धमाका होने से एक युवक बुरी तरह से घायल हुआ है। सोमवार की सुबह युवक खेत जाने की तैयारी कर रहा था। इसी बीच वह चाय बनाने के लिए किचन में गया, तभी किचन में धमाका हो गया। युवक बुरी तरह जख्मी हुआ है।

बता दें कि, मंदसौर के ग्राम देहरी गांव में गैस रिसाव से ब्लास्ट हुआ। जिसके बाद एक व्यक्ति बुरी तरह झुलस गया। यह घटना सुबह 5 बजे की बताई जा रही है। हादसे में घर की दीवारें धंस गई। घायल युवक को जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जहां उसका इलाज जारी है।

क्यों हुआ धमाका
जानकारी के मुताबिक युवक नाम जुझारलाल सूर्यवंशी है और उसकी उम्र 45 वर्ष है। युवक सुबह 5 बजे खेत पर जाने के लिए तैयार हुआ और किचन में चाय बनाने गया था। जैसे ही उसने लाइटर को जलाया। अचानक धमाका हुआ और वह इस धमाके में बुरी तरह झुलस गया। धमाका इतना जोरदार था कि घर की पक्की दीवारें भी ढह गई।

पुलिस ने बताया कि जुझारलाल सूर्यवंशी को घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया था। घर में गैस का रेगुलेटर चालू रहने से गैस रिसाव हुआ था। सुबह वह चाय बनाने के लिए गए तभी धमाका हुआ। इसी वजह से घायल युवक झुलस गया। ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT