कमलनाथ का शिवराज सिंह चौहान पर तंज RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

पहले शिवराज बताएं 18 साल में उन्होंने क्या किया, फिर मैं बताऊंगा मैंने 15 महीनों में क्या किया - कमलनाथ

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • कमलनाथ ने साधा शिवराज पर निशाना।

  • जैसीनगर को नगर परिषद बनाने की घोषणा।

  • कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने पहुंचे थे कमलनाथ।

मध्यप्रदेश। शिवराज जी पहले आप बताइए 18 साल में क्या किया और फिर मैं बताऊंगा 15 महीनों में मैंने क्या किया। शिवराज सिंह के बारे में मैं क्या कहूं उनकी घोषणा मशीन 22 साल से चली आ रही है और 5 महीनों में तो डबल स्पीड से चल रही है। जहां नदी नहीं होती वहां ये पुल की घोषणा कर जाते हैं। ये शिवराज सिंह जी हैं। यह बात कमलनाथ ने सागर जिले के जैसीनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इसी के साथ कमलनाथ ने सरकार बनने पर जैसीनगर को नगर परिषद बनाने की भी घोषणा की।

कमलनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, बुंदेलखंड वीरों की भूमि है , सुर्खी जैसीनगर आया हूँ और यह भ्रष्ट्राचार और अत्याचार का केंद्र बन गया है। सभी कान खोलकर सुन लें कमलनाथ 2018 का मॉडल नहीं है 2023 का मॉडल है। 40 दिन बाद कमलनाथ की न्याय की चक्की चलेगी और जो भ्रष्ट्राचार और अत्याचार वाले थे सोच लें क्या-क्या होगा कैसे होगा।

शिवराज को बताया एक्टर -

कमलनाथ ने कहा, शिवराज जी अच्छे एक्टर है ,उन्हें मुंबई जाकर मध्यप्रदेश का नाम रोशन करना चाहिए। हर चुनाव अलग होता पर जो 17 तारीख को चुनाव है वो मध्यप्रदेश का भविष्य बनाने वाला चुनाव है। मैं राजा, महाराजा, मामा नहीं हूँ, मैं जनता से भाई का रिश्ता निभाऊंगा। जिनके भी मकान टूटे हैं ,उनके साथ न्याय होगा और फिर से उनका मकान बनाया जाएगा और उससे भी अच्छा मकान बनाया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT