खंडवा में मधुमक्खियों से डर से तीसरी मंजिल से कूदा युवक Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

खंडवा में मधुमक्खियों से डर से जिला अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदा युवक, मौके पर ही हुई मौत

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से सामने आई बड़ी खबर

  • मधुमक्खियों के डर से एक युवक जिला अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूद गया

  • मौके पर ही युवक की हुई मौत

  • युवक पत्नी को प्रसव कराने के लिए लाया था अस्पताल

  • युवक की पत्नी ने रात को ही बेटे को दिया है जन्म

खंडवा, मध्य प्रदेश। एमपी के खंडवा जिले से आज (सोमवार) को बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, खंडवा में मधुमक्खियों के डर से एक युवक जिला अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूद गया, उसकी मौके पर मौत हो गई। इस घटना की जानकारी पुलिस (Police) ने दी है।

मिली जानकारी के अनुसा, युवक पत्नी को प्रसव कराने के लिए लाया था। अस्पताल की तीसरी मंजिल पर स्थित प्रसूति वार्ड में रविवार देर रात से ही मधुमक्खियों ने आतंक मचा रखा था। सोमवार सुबह भगदड़ मच गई। इसी बीच रामपुरा गांव का रहने वाला सचिन तीसरी मंजिल से कूद गया, उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, रामपुरा गांव का सचिन अपनी पत्नी को प्रसव कराने के लिए जिला अस्पताल लाया था। अस्पताल की तीसरी मंजिल में प्रसूति वार्ड है। रविवार रातभर मधुमक्खियों का झुंड मंडराता रहा। सोमवार सुबह करीब चार बजे मधुमक्खियों ने लोगों पर हमला कर दिया। इससे अस्पताल में भगदड़ मच गई। इसी दौरान सचिन मधुमक्खियों से बचने के लिए तीसरी मंजिल से नीचे कूद गया था, जिससे उसकी मौत हो गई। उसकी पत्नी ने रात को ही बेटे को जन्म दिया है।

परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप लगाए:

मृतक सचिन खंडवा जिले के रामपुरा गांव का रहने वाला है। उसकी पत्नी अस्पताल में भर्ती है और रविवार देर रात ही उसकी डिलीवरी हुई थी। उसने बेटे को जन्म दिया था। मृतक सचिन सिंह के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। दरअसल, जिला अस्पताल में जगह-जगह मधुमक्खी के छत्ते लगे हैं। लेकिन अस्पताल प्रबंधन का इस पर कोई ध्यान नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT