आज कांग्रेस ने बुलाई बैठक Raj Express
मध्य प्रदेश

MP में चुनावी तैयारियां तेज: आज कांग्रेस ने लोकसभावार नियुक्त किए गए पर्यवेक्षकों की बुलाई बैठक

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर

  • एमपी में भाजपा और कांग्रेस की लगातार बैठक हो रही

  • आज कांग्रेस ने लोकसभावार नियुक्त किए पर्यवेक्षकों की बैठक बुलाई

  • यह बैठक प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में होगी

  • बैठक को कमलनाथ और प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला लेंगे

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, इसकी तैयारियां जोरों पर चल रही है। ऐसे में राजनीतिक पार्टियां अपनी बिसात बिछा रही है, वही एमपी में भाजपा और कांग्रेस की लगातार बैठक हो रही है। आज फिर कांग्रेस ने लोकसभावार नियुक्त किए पर्यवेक्षकों की बैठक बुलाई है।

कांग्रेस ने बुलाई पर्यवेक्षकों की बैठक:

मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने चुनावी तैयारियां तेज कर दी है। आज राजधानी में कांग्रेस ने लोकसभावार नियुक्त किए गए पर्यवेक्षकों की बैठक बुलाई है, यह बैठक प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में होगी, इस बैठक को पीसीसी चीफ कमलनाथ और प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला लेंगे।

बता दें कि, कांग्रेस ने पहली बार लोकसभा क्षेत्रवार पर्यवेक्षक नियुक्त किए हैं। ये विधानसभा क्षेत्रों में जाकर चुनाव की तैयारियों का आकलन करेंगे। इसमें पार्टी के सभी सहयोगी संगठनों की भूमिका, आपसी समन्वय और चुनाव अभियान को लेकर वरिष्ठ नेताओं से चर्चा करेंगे। लोकसभा चुनाव की दृष्टि से भी संभावित दावेदारों को लेकर भी अन्य जानकारी जुटाकर संगठन को देंगे।

प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने है

आपको बताते चलें कि, मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं, 2024 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए BJP-कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी हैं, एक तरफ सत्ताधारी बीजेपी (BJP) मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) के सरकार की उपलब्धियों के आधार पर वोट मांग रही है, वहीं विपक्ष उनकी नाकामियां गिनाकर जनता को अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT