MP Elections 2023 Social Media
मध्य प्रदेश

चुनाव नजदीक आते ही दल-बदल की होड़, डॉ. विनोद तिवारी ने ज्वाइन की BJP इधर कांग्रेस में शामिल सुसनेर MLA के भाई

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी में चुनाव से पहले नेताओं का दल-बदल का क्रम जारी

  • आज कांग्रेस नेता डॉ. विनोद तिवारी ने ज्वाइन की भाजपा

  • इधर सुसनेर विधायक के भाई कांग्रेस में शामिल हुए

MP Elections 2023: मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं इसको लेकर राजनीतिक सरगर्मी अब बढ़ती जा रही है। चुनाव से पहले एमपी में नेताओं का दलबदल का क्रम तेजी से जारी है। इसी कड़ी में आज डॉ. विनोद तिवारी BJP में आए है इधर कांग्रेस में सुसनेर MLA के भाई शामिल हुए है।

डॉ. विनोद तिवारी भारतीय जनता पार्टी में शामिल :

भिंड जिले के लहार के कांग्रेस नेता डॉ. विनोद तिवारी (Vinod Tiwari) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। भोपाल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने उन्हें सदस्यता दिलाई।

डॉ. विनोद तिवारी BJP में शामिल

बता दें, भिंड जिले के लहार विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले डॉ. विनोद तिवारी वर्ष 1978 से कांग्रेस पार्टी के सक्रिय सदस्य रहे वे कांग्रेस सेवादल में विभिन्न पदों पर रहने के साथ ही कांग्रेस जिला भिंड के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष भी रहे हैं। ऐसे में आज शनिवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में भिंड जिले की लहार विधानसभा के वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ विनोद तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

राणा चितरंजन सिंह ने कांग्रेस का थामा दामन :

राजगढ़ जिले के सुसनेर के पूर्व नगर पंचायत उपाध्यक्ष राणा चितरंजन सिंह ने शनिवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया। चितरंजन सिंह भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार को भोपाल स्थित दिग्विजय सिंह के आवास पर पहुंचे। यहां सिंह ने उन्हें कांग्रेस की सदस्यता दिलाई।

राणा चितरंजन सिंह ने कांग्रेस का थामा दामन

राणा चितरंजन सिंह सुसनेर से भाजपा विधायक राणा विक्रम सिंह के भाई हैं। वह भाजपा से दो बार पार्षद और सुसनेर नगर पंचायत के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं। शनिवार को राणा चितरंजन सिंह कांग्रेस में शामिल हो गए। दिग्विजय सिंह ने उन्हें कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT