FIR registered in Digvijay Singh fake Resignation Case RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Digvijay Singh Fake Resignation: दिग्विजय सिंह के फेक इस्तीफे को वायरल करने पर क्राइम ब्रांच ने दर्ज की FIR

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • दिग्विजय सिंह में कहा, हम लड़ेंगे और जीतेंगे।

  • फेक इस्तीफा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

  • दिग्विजय सिंह ने कहा मैं भाजपा और आरएसएस का पसंदीदा व्यक्ति हूं।

भोपाल, मध्यप्रदेश। पिछले दिनों दिग्विजय सिंह का एक फेक इस्तीफा सोशल मीडिया पर वायरल था। सोमबार को क्राइम ब्रांच ने अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। इस फेक पत्र को वायरल करने का आरोप दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर लगाया था। साथ ही पुलिस में शिकायत करने की भी बात भी कही थी।

मीडिया से चर्चा के दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा कि, मैं बीजेपी और आरएसएस का पसंदीदा व्यक्ति हूं। मेरे खिलाफ झूठे बयान, मेरे नाम पर फर्जी पत्र और मेरे बयानों को एडिट करके मुझे बदनाम करना उनका शौक है। कई बार मैंने मध्यप्रदेश सायबर पुलिस में शिकायत की है लेकिन सायबर पुलिस भी एजेंट की तरह काम कर रही है। हम लड़ेंगे और जीतेंगे।

भोपाल साइबर क्राइम एसीपी सुजीत तिवारी ने बताया कि, हमने मामला दर्ज कर लिया है। कल शिकायत मिली थी कि, एक्स (ट्विटर) पर एक पत्र पोस्ट किया गया है जिसमें कहा गया है कि दिग्विजय सिंह कांग्रेस से इस्तीफा दे रहे हैं। इसे भाजपा प्रवक्ता हितेश बाजपेयी ने भी दोबारा पोस्ट किया था...मामला आईपीसी की धारा 469 और 501 के तहत दर्ज किया गया है।

फेक इस्तीफा वायरल होने पर दिग्विजय सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भाजपा को टैग करते हुए लिखा था कि, भाजपा झूठ बोलने में माहिर है। मैंने 1971 में कांग्रेस की सदस्यता पद के लिए नहीं बल्कि विचारधारा से प्रभावित हो कर ली थी और मैं जीवन की आख़िरी साँस तक कांग्रेस में रहूँगा। इस झूठ की मैं पुलिस में शिकायत दर्ज कर रहा हूँ। ⁦इस मामले में दोषियों के खिलाफ मैं शिकायत करुंगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT